जब मंत्री बबली गांव में बस लेकर पहुंचे, लोगों ने बजाई ताली, छात्राओं की टिकेट भी मंत्री ने दी

फतेहाबाद। पिछले कुछ दिनों से ईटेंडरिंग को लेकर सुर्खियों में चल रहे पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली आज अचानक बस में सवार हो गए। उन्होंने टोहाना से इंदाछुई रुट पर आज से बस सेवा शुरू करवाते हुए सुबह 7:00 बजे पहली बस लेकर गांव इंदा छोई तक खुद पहुंचे और इंदा छोई पहुंचते ही बोले कि आज मंत्री आपका कंडक्टर बनकर आया है। इसके बाद बस यहां से विद्यार्थियों से जब फुल हुई तो बस में सवार कुछ छात्राओं की टिकट भी खुद मंत्री ने ही अदा की। ₹435 उन्होंने कंडक्टर को दिए और अपने टिकट कटवानी चाही तो रोडवेज के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि विधायक का कोटा है इसलिए उनकी की टिकट नहीं लगेगी।

इसके बाद मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने सभी को बताया कि ग्रामीण रूटों पर आगे से दिक्कत नहीं आने दी जाएगी, जल्द ही अन्य रूटों पर भी बस सेवाएं दुरुस्त की जाएगी। पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में बसों की कमी को लेकर काफी दिखते हैं सामने आती रहती है। आजकल वे अपने कार्यक्रम मधुर मिलन समारोह के न्योता देने के लिए गांवों में जा रहे हैं तो ज्यादातर समस्याएं बसों को लेकर लोग पेश कर रहे हैं।

ALSO READ  भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा नहीं दिया तो दुकान में तोडफ़ोड़, तीन कांग्रेसी सस्पेंड

 

उन्होंने रोडवेज के अधिकारियों से इस बारे में बात की है और ग्रामीण रूटों की सारी डिटेल मांगी है। साथ ही यह जानकारी भी मांगी गई है कि कितने रूटों पर प्राइवेट बसें चलती है और वह अपने फेरे पूरे करती हैं या नहीं और कितने रूटों पर रोडवेज बस से अपने फेरे लगाती हैं। इन सारी जानकारी के बाद जहां जहां बसों की कमी होगी वहां वहां बसे दुरुस्त करवाई जाएंगी। आज उन्होंने इंदा छोई वाया फतेहपुरी, चंदड रूट पर बस शुरू करवाई है और पहली बस लेकर वे गांव गए थे। गांव में बस आने पर ग्रामीण काफी खुश नजर आए और उन्होंने बबली के लिए तालियां बजाई।

 

वहीं मंत्री बबली ने लोगों से खासकर विद्यार्थियों से अपील की कि बस की कमी को लेकर किसी प्रकार का झगड़ा आदि ना किया करें क्योंकि आगे से कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी। इस अवसर पर उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों से भी बात की और ज्यादा से ज्यादा बस सुविधा लोगों तक पहुंचाने की निर्देश दिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *