Sarpanch's wife murdered over 2 kanal land dispute in Kurukshetra

Haryana Crime News : कुरुक्षेत्र में 2 कनाल जमीनी विवाद को लेकर सरपंच की पत्नी की हत्या

Haryana Crime News : हरियाणा की धर्मनगरी एवं कुरुक्षेत्र जिले के डोडा खेड़ी गांव में जमीनी विवाद का एक बड़ा मामला सामने आया है। मामला 2 कनाल जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में गांव के सरपंच की पत्नी की हत्या कर दी गई। हमले में साथ ही सरपंच अनिल को भी चोटें आई हैं और उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

 

 

आए जाने क्या है पूरा मामला ?

हरियाणा की धर्मनगरी नाम से प्रसिद्ध कुरुक्षेत्र जिला में मृतका महिला की पहचान यशोदा 28 साल निवासी डोडा खेड़ी के रूप में हुई है। पुलिस रिपोर्ट में बताया जा रहा कि, गांव के सरपंच अनिल कुमार का उसके चाचे-ताऊ के परिवार के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बता दें कि, सरपंच अनिल का 2 कनाल की जमीन को लेकर चाचे-ताऊ के परिवार से झगड़ा चल रहा था। इसी जमीनी को विवाद को सुलझाने को लेकर गांव में उनकी पंचायत भी बुलाई गई थी।

ALSO READ  Berojgar election candidate : करनाल उपचुनाव में मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे बेरोजगार युवा, निर्दलीय भरेंगे नामांकन

जमीनी मसले को सुलझाने के लिए शुक्रवार को जमीन की निशानदेही भी चल रही थी, तभी अचानक अशोक कुमार और उसकी पत्नी ने उनके साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगे। इस झगड़े के दौरान उन पर आरोप है कि अशोक और पत्नी ने महिला यशोदा के पेट में लात मार दी, जिससे यशोदा की तबीयत खराब हो गई। बाद में पति-पत्नी को अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां ईलाज के दौरान यशोदा ने दम तोड़ दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *