मालगाड़ी पर चढ़ क्रोस कर रहा था प्लेटफॉर्म, हाई वोल्टेज तारों के चपेट में आया, बुरी तरह जलने से गई जान

फतेहाबाद। टोहाना के गांव जमालपुर शेखा स्थित रेलवे स्टेशन पर सोमवार देर शाम को एक दर्दनाक हादसा पेश आया। जहां एक व्यक्ति मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर प्लेटफार्म की बिजली की तारों की चपेट में आ गया और उसकी आग लगने से दर्दनाक मौत हो गई। और काफ़ी देर तक व्यक्ति वहाँ तड़पता रहा।

 

इस घटना के बाद स्टेशन हड़कम्प मच गया और वहाँ लोग एकत्रित हो गए। मृतक की पहचान जमालपुर के रहने वाले 50 वर्षीय बक्शी नामक व्यक्ति के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस वहाँ पहुँची और मृतक के शव को अस्पताल लाया गया। जानकारी के मुताबिक़ सोमवार देर शाम को समय अनुसार हिसार से लुधियाना जाने वाली 045 75 रेलगाड़ी जैसे ही जमालपुर स्टेशन पर पहुंची तो वहाँ मालगाड़ी खड़ी थी।

ALSO READ  भट्टू स्टेशन मास्टर कार्यालय पर पथराव करने वाले दोनों भाई दबोचे, ससुराल और दोस्त के यहां छुपे थे

 

 

उक्त व्यक्ति सवारी गाड़ी से उतर कर मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर दूसरी ओर जा रहा था और वह हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से जल गया और लाइनों में जा गिरा। इस घटना पर जोरदार धमाका होने के बाद रेलवे कॉलोनी में आसपास के दुकानदार घटनास्थल पर पहुंचे उस समय व्यक्ति के कपड़ों में आग लगी थी जिसे तुरंत लोगो ने बुझाया । जीआरपी पुलिस आने के बाद मृतक के शव को टोहाना के नागरिक अस्पताल में ले जाया जाएगा और पुलिस मामले की जांच करेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *