Mother Charan Kaur expressed her pain in the month of May, emotional post on Instagram

Siddhu Moosewala’s Mother post : मई के माह में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर का छलका दर्द, इंस्टाग्राम पर की भावुक पोस्ट

Siddhu Moosewala’s Mother post : मई का माह गर्म और पेड़ पौधे के नई कलियों का माह होता है, इसी बीच दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने अपने बेटे के बचपन को और उसके बिताए हुए पलों को याद किया और भावुक हुई। गर्मी के माह के किसी मां को गर्म यादें भावुक कर देती है।

29 मई 2022 को मानसा में उनके बेटे सिद्धू मूसेवाला की थार कार पर 2 कारों में सवार शूटरों ने 30 राउंड से ज्यादा फायरिंग की थी, जिसमें सिद्धू मूसेवाला को 19 गोलियां लगी थीं। इसलिए यादों को ताजा करते हुए हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

 

 

मां चरण कौर का भावुक पोस्ट

इमोशनल पोस्ट में मां चरण कौर (Siddhu Moosewala’s Mother post) ने बेटे को याद करते हुए लिखा, ”इस माह का एक-एक दिन मुझे वर्षों जैसा लगता है, मैं इस माह की तारीखें भी नहीं गिनती, कभी-कभी मेरे लिए अपने भीतर के शोर को शांत करना बहुत कठीन हो जाता है, लेकिन फिर बेटा आपके छोटे रूप देखकर मैं अपना मन समझाती हूं, आपके बचपन को दोहराती रहती हूं। बेटा, आज हमारी जिंदगी बेशक 27-28 साल पीछे चली गई है, लेकिन बेटा हम तुम्हारी यादों की गर्माहट और तुम्हारे प्रियजनों के स्नेह में अपने बेटे को बड़ा कर रहे हैं।

ALSO READ  Roadways bus accident : हरियाणा में NH9 पर रोडवेज की बस पलटी, ड्राइवर-कंडक्टर सहित 20 लोग घायल, ट्रैक्टर ने टक्कर मारी

बेटा, हम इसी भावना तक सीमित रहना चाहते हैं, हमारे अतीत का मरहम स्वयं सतगुरु बनकर हमारे पास आया है। बेटा, हम भी दुनिया की बातों में अपनी उपस्थिति नहीं भरना चाहते, हम तो बस अपने घर में खुशियों के फूल को प्यार से सींचना चाहते हैं और आशा करते हैं कि हर कोई हमारी भावनाओं की कद्र करेगा, बेटा ” इस पोस्ट के साथ चरण कौर ने हाथ जोड़ कर दिल वाला इमोजी भी शेयर किया गया है।

बता दें कि, कुछ समय पहले चरण कौर ने शुभदीप सिंह सिद्धू को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट (Siddhu Moosewala’s Mother post) शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सिद्धू के हत्यारों और उसके खिलाफ साजिश रचने वालों के बारे में कहा है। चरण कौर ने कहा कि उन्हें वाहेगुरु पर पूरा भरोसा है कि, उनके द्वारा किया गया अपराध उनके नाम चेहरों के साथ साबित हो जाएगा। चरण कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रैक्टर पर बैठे अपने बेटे की फोटो शेयर की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *