दुखद खबर : चारा काटने की मशीन में करंट से 32 वर्षीय महिला की मौत, दो मिनट पहले अंधड़ आता तो बच जाती जिंदगी

फतेहाबाद। नाडोढ़ी गांव में जांडली खुर्द रोड पर खेतों में बनी ढाणी में बीती रात चारा काटने की मशीन में आए करंट की चपेट से 32 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

विडंबना देखिए जिस समय हादसा हुआ, उसके मात्र दो मिनट बाद ही अंधड़ आने से बिजली कट हो गई, यदि 2 मिनट पहले ही अंधड़ के चलते बिजली कट हो जाती तो महिला की जान बच जाती।

जानकारी के अनुसार नाडोढ़ी निवासी 32 वर्षीय किरण पत्नी सुभाष चंद्र शुक्रवार शाम 7 बजे के करीब हरा चारा काटने की मशीन पर चारा काट रही थी। तो इसी दौरान मशीन में करंट आ गया । चीख पुकार सुनकर पास के ही खेत में कार्य कर रहा किरण का देवर विनोद मौके पर पहुंचा और आनन फानन में चारा मशीन का बिजली का तार काटकर अपनी भाभी को बचाने का प्रयास किया।

ALSO READ  Diversity Visa 2025 : अमेरिका ने डायवर्सिटी वीजा-2025 के रिजल्ट की तारीखों की घोषणा की, जानें पूरा विवरण

तब तक महिला करंट की चपेट में झुलस चुकी थी। परिजनों द्वारा तुरंत उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के दो बच्चे हैं। 13 वर्षीय अरुण व 11 वर्षीय अमन का माँ के वियोग में रो-रो कर बुरा हाल है।

तो बच जाती महिला की जिंदगी
चारा मशीन में करंट आने के बाद 32 वर्षीय किरण काल ग्रास बन गई। दुर्भाग्य की बात यह रही कि घटना के मैच 2 मिनट बाद ही तेज आंधी के चलते बिजली का कट लग गया और लाइट चली गई। आंधी के चलते यदि बिजली का कट 2 मिनट पहले ही लग गया होता तो किरण की जिंदगी बच गई होती। लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *