Prostitution in spa centre : हरियाणा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारी रेड तो इस हालत में मिली 17 युवतियां

गुरूग्राम।  Prostitution in spa centre manesar: हरियाणा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडा फोड़ हुआ है। मानेसर थाना पुलिस ने स्पेशल ऑफिसर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में पांच टीमों के साथ मानेसर के सेक्टर-2 में स्थित आम्रपाली मॉल और सेक्टर-एक में स्थित मार्केट में स्पा सेंटर पर छापेमारी की। पुलिस की पांच टीमों ने अलग-अलग स्पा सेंटरों पर छापेमारी की और एक स्पा मालिक के अलावा 17 युवतियों को रेस्क्यू किया है। वहीं आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार स्पा सेंटरों पर पांच पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में दो –दो हजार रुपए देकर नकली ग्राहक के रूप में भेजा गया था।

 

पुलिस के मुताबिक, पहले टीम आम्रपाली बिल्डिंग में चल रहे न्यू अरोमा स्पा सेंटर में पहुंची और वहां पर एक युवती मिली। उसने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक शैलेंद्र कुमार है। रुपए लेकर देह व्यापार का काम कराया जाता है। स्पा सेंटर से छह युवतियां और चार ग्राहक भी मिले। सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान सामने आया कि स्पा का मालिक पवन है। टीम को सेंटर से तीन युवतियां और दो ग्राहक मिले हैं।

ALSO READ  Young died lightning : आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत, घर का इकलौता चिराग बुझा

 

न्यू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान पता चला कि मालिक प्रियांशु चौधरी हैं, जिसके यहां से तीन युवतियां और एक ग्राहक मिला। चौथी टीम ने जेड-ब्लैक स्पा सेंटर में छापेमारी की। जिसका मालिक पंकज पाल है। छापेमारी के दौरान टीम को सेंटर से सिर्फ एक युवती मिली। पांचवी टीम ने सेक्टर-एक मार्केट में स्थित मैजिक टच नामक सपा सेंटर में छापेमारी की। टीम को स्पा सेंटर में मैनेजर ललित कुमार मिला और पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि सेंटर का मालिक कमल उर्फ राजू है। सेंटर से पुलिस को एक अवैध ग्राहक भी मिला।

मानेसर थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि छह महीने से स्पा सेंटर चल रहे थे। यहां पर स्पा के नाम पर देह व्यापार का अवैध कारोबार किया जा रहा था। कई दिनों से मिल रही शिकायतों के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पांच स्पा सेंटर से 17 युवतियों को रेस्क्यू करने के साथ-साथ एक मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस स्पा मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *