Record breaking booking! Mini electric SUV received more than 27 thousand bookings in 66 hours

Electric SUV Car Booking News : रिकॉर्डतोड़ बुकिंग ! मिनी इलेक्ट्रिक एसयूवी को 66 घंटों में मिली 27 हजार से ज्यादा बुकिंग हुई

Electric SUV Car Booking News : बढ़ती पैट्रोल-डीजल के दाम और दिन पर दिन बढ़ती महंगाई से मध्यम वर्ग का जनमानस तंग आ चुका है। इसलिए अपने बजट को बनाने के लिए मध्यम वर्ग का स्थानीय व्यक्ति अपना आधिकारिक साधन लेने के लिए अधिकत्तर पेट्रोल और डीजल की गाड़ियों की बजाए इलेक्ट्रिक कारों की तरफ रुचान करने लगा है। पाठकों को बता दें कि, हाल ही में विनाफास्ट ऑटो ने घोषणा की है कि, उन्हें अपनी वीएफ 3 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए रिकॉर्डतोड़ बुकिंग प्राप्त हुई हैं। कंपनी के ये बुकिंग महज 66 घंटों में प्राप्त हुई है।

 

 

कंपनी ने रिकॉर्डतोड़ बुकिंग पर क्या कहा ?
रिकॉर्डतोड़ बुकिंग (Electric SUV Car Booking News) पर कंपनी ने बताया कि, प्री-ऑर्डर के लिए मिली रकम नॉन-रिफंडेबल और नॉन-ट्रॉन्सफरेबल है। इसके बाद भी उन्हें रिकॉर्डतोड़ बुकिंग मिली है। कंपनी ने 13 मई से 15 मई तक जमा करने वाले ग्राहकों के लिए विनफास्ट वीएफ 3 की इंट्रोडक्टरी प्राइस 235 मिलियन VND (करीब 9,248 डॉलर, बैटरी सब्सक्रिप्शन) और 315 मिलियन VND (करीब 12,390 डॉलर, बैटरी समेत) है।

ALSO READ  Most powerful countries ; दुनिया के सबसे ताकतवर देशों की लिस्ट हुई जारी, ये देश सबसे ज्यादा ताकतवर है

 

 

7 साल की गाड़ी कि वारंटी
पाठकों बता दें कि, वीएफ 3 गाड़ी (Electric SUV Car Booking News) 8 साल की अनलिमिटेड माइलेज वारंटी की बैटरी वारंटी के साथ आता है। जबकि वाहन 7 साल या 1,60,000 कि.मी की वारंटी के साथ आता है। पहली वीएफ 3 कारों की डिलीवरी अगस्त 2024 से ग्राहकों तक होने की उम्मीद है। इस वर्ष कम से कम 20 हजार गाड़ियों की डिलीवरी होने की संभावना है।

 

 

66 घंटे मे आए इतने ऑर्डर ?
विनफास्ट वियतनाम की सीईओ डुओंग थी थू ट्रांग ने कहा है कि, 66 घंटों के अंतर ही प्राप्त 27,649 प्री-ऑर्डर विनफास्ट के लिए वियतनामी लोगों के सपोर्ट और विश्वास का प्रमाण है। हम अपने ग्राहकों के समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं। वीएफ 3 और हमारा ब्रांड और हम एक विश्व स्तरीय वियतनामी वाहन निर्माता बनने के साथ-साथ समर्थन हासिल करने की कोशिश करेंगे।

ALSO READ  Jind National Highway : हरियाणा के इस जिले में लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, जल्द ही बनाएं जाएंगे 6 नेशनल हाईवे

 

 

एकल मोटर पर 200 कि.मी तक का सफर
पाठको बता दें कि, वीएफ 3 की लंबाई 3,190mm, चौड़ाई 1,678mm और ऊंचाई 1,620mm है। इसमें 550 Liter की स्टोरेज क्षमता है। जबकि, बैटरी पैक के बारे में हाल ही में कोई सूचना उपलब्ध नहीं है, पर विनफास्ट का दावा है कि इलैक्ट्रिक मिनी-एसयूवी (Electric SUV Car Booking News) एक बार चार्ज करने पर 200 कि.मी तक का सफर तय कर सकती है। वैश्विक बाजार में वीएफ 3 दो वैरिएंट्स इको और प्लस में उपलब्ध है। वीएफ 3 केवब एकल मोटर कॉन्फिगरेशन के साथ आती है।

 

 

कार के इंटीरियर के बारें में जानें
पाठकों को इंटीरियर से संबंधित सूचित करते हैं कि, गाड़ी में 10 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो एंड्रॉएड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। ड्राईवर को एक डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दो-स्पोक डिजाइन वाला मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील प्रदान किया जाता है। अतिरिक्त फीचर्स में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल एयरबैग और क्रूज कंट्रोल शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *