बेवफा पत्नी से हारा : बेटी, भतीजे व भाई सहित कार नहर में कूदाकर दी जान

लुधियाना। फिरोजपुर से एक दुखदाई और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पत्नि की बेवफाई से हारे एक शख्स ने अपनी कार नहर में कूदा दी। कार में वह, उसकी बच्ची, भतीजा और बड़ा भाई सवार थे। चारों के शव आज नहर से निकाले गए हैं। वहीं मृतक के बेटे और भाई का रो-रोकर बुरा हाल है। मरने से पहले शख्स ने फेसबुक पर लाइव आकर सारी दास्तां भी बताई और कहा कि वह अपनी मंजिल के नजदीक है उसके बच्चों व उसने जितनी जिंदगी जीनी थी, जी ली है। उसे इंसाफ जरूर दिलाना।

पुलिस के अनुसार फिरोजपुर के बुधवारा मोहल्ला निवासी 37 वर्षीय जसङ्क्षवद्र ने बेटी गुरलीन, भतीजे अगम व बड़े भाई हरप्रीत सिंह के साथ आत्महत्या कर ली, जिनके शव बरामद किए गए हैं। वहीं वीडियो में मृतक जसविंद्र ने बताया है कि उसकी पत्नी काला संधु नाम के शख्स के साथ तीन साल से अफेयर में थी, जिसके बारे में उसकी सास व साली का पता था, लेकिन उससे छुपाया जाता रहा। काला संधु उनके घर भी जाकर आया और सभी माता के दर्शन के लिए साथ भी गए। अब जब उसे पता चला तो उसकी पत्नी कुछ दिनों से उसे और बच्चों को छोड़कर काला संधु के साथ रहने चली गई। जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकता और अब वह अपनी व बच्चों की जिंदगी खत्म कर रहा है, जितनी जिंदगी जी, वह अच्छी जी, जितनी जीनी थी, जी ली। हालांकि वीडियो में वह भतीजे अगम को पेग बनाकर देने को भी कह रहा है। वीडियो में तीन वह उसकी बेटी और भतीजा दिख रहे हैं, लेकिन भाई हरप्रीत नहीं दिख रहा, लेकिन शव उसका भी बरामद हुआ है।

ALSO READ  फ़िर मोबाइल चोरी के आरोपी को ट्रेन से बाहर लटकाने का आया मामला सामने, बुरी तरह पीटा

वहीं जसविंद्र के छोटे भाई और अगम के पिता ने बताया है कि उसकी भाभी को काला संधु भगाकर ले गया और जब उसके भाई ने काला को फोन किया तो उसे धमकाया गया, जिसे वह सहन नहीं कर पाया और उसके दो भाई, भतीजी और उसका बेटा अब दुनिया में नहीं। वहीं मृतक जसविंद्र के बेटे ने बताया कि 31 तारीख को उसकी मां काला संधु के पास चली गई, काला ने उसे रहने के लिए मकान लेकर दे रखा था। वे सभी दो गाडिय़ों से आ रहे थे, एक गाड़ी में उसका पिता, बहन, चचेरा भाई और ताया थे, जबकि दूसरी गाड़ी मेें वह उसका चाचा थे। अचानक उसके पिता ने गाड़ी तेज कर नहर में कूदा दी।

लाइव में क्या बोला

लाइव में जसविंद्र कह रहा है कि उसकी सास, साली, पत्नी काला संधु उसकी और बच्चों की मौत के जिम्मेवार हैं। उनको इंसाफ दिलाएं और कैंडल मार्च निकालें। उसकी पत्नी सारी उम्र याद करेगी कि राजा ने उसे प्यार किया था, प्यार का कोई मोल नहीं होता। रोते हुए वह कहता है कि मैंने प्यार किया था, लेकिन मेरी सास अपनी बेटी को बचाने के लिए कहती है मैं नशा करता हूं, लेकिन मैंने आज तक नशा नहीं किया, लेकिन अब अपने गम के कारण वह दारू पी रहा है। वह ड्राइवरी करता है, उसकी सवारियों से पूछ लेना कभी उसने नशा नहीं किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *