फतेहाबाद जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाएं : टोहाना में युवक को गोली मारी

फतेहाबाद। जिले में एकाएक अपराधिक घटनाएं बढ़ना शुरू हो गई।हैं। बीते दिनों जहां टोहाना में एक डॉक्टर को पर्ची भेजकर धमकी देने का मामला सामने आया तो वही रतिया में एक ही दिन में बदमाशी की 5 वारदातें हुईं। अब बीती देर रात नया बाजार मोड़ पर वाल्मीकि चौक के पास बाइक सवार कुछ युवकों ने सब्जी खरीद रहे एक युवक पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे अग्रोहा रेफर किया गया है। घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वारदात के बाद परिजनों में मौके पर रोष भी जताया। पुलिस ने युवक के भाई की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ALSO READ  नप कार्यालय में मंत्री बबली की दबिश, खामियां मिलीं तो बोले गदरफण्ड बन्द करो

पुलिस को दी शिकायत में किला मोहल्ला टोहाना निवासी विनोद ने बताया कि वह और उसका भाई सागर तथा मोहल्ले का ही एक अन्य युवक रजत तीनों वाल्मीकि चौक नया बाजार मोड़ पर सब्जियां खरीद रहे थे। उसका भाई सागर उनसे कुछ दूरी पर सब्जी ले रहा था। इतने में तीन बाइक पर कुछ युवक वहां से गुजरे, जिनमें दमकोरा रोड निवासी सुनील तथा कण्हडी निवासी शुभम भी शामिल थे। आरोप है कि उन युवकों में से किसी ने उसके भाई की तरफ फायर कर दिए। जिनमें से एक गोली उसके भाई की पीठ पर लगी और वह वहीं पर गिर गया। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था। जिस पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते उसे अग्रोहा रेफर कर दिया। घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें नजर आ रहा है कि युवक फोन पर बात करता हुआ खड़ा दिख रहा है और इतने में पीछे से बाइक गुजरती है। इसी दौरान युवक लड़खड़ा ता हुआ नीचे गिर पड़ता है।

ALSO READ  हांसपुर रोड कट पर फ्लाईओवर को लेकर जल्द टीम करेगी दौरा

 

वही प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कुछ युवक 8:30 के समय गाली गलौज कर वहां से गुजरे थे और इतने में उन्होंने गोलियां चला दी। किस कारण यह घटना को अंजाम दिया गया, इस बारे में अभी तक पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. फिलहाल विनोद की शिकायत पर सुनील और शुभम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 148, 149, 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

इससे पहले रतिया में एक ही रात में बदमाशी की 5 वारदातें सामने आई थी. जिनमें से कई लूटपाट व अन्य घटनाएं शामिल थी। एक घटना में बदमाश ने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में घुसकर फायरिंग की और दुकानदार को ₹20 लाख रंगदारी न देने पर परिवार की लाशें बिछा ने की धमकी दी थी।

2 thoughts on “फतेहाबाद जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाएं : टोहाना में युवक को गोली मारी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *