भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के चुनावी कार्यालयों का उद्घाटन

फतेहाबाद और रतिया मेें हवन यज्ञ के साथ हुआ शुभारंभ, तंवर बोले-जीत पक्की, देखना होगा कितने लाखों से होगी

फतेहाबाद/रतिया। भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने आज रतिया और फतेहाबाद में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया व अनेक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उमड़े जनसैलाब ने डॉ. तंवर का बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें बुके देकर, पगड़ी पहनाकर और पुष्पमालाएं पहनाकर अभूतपूर्व स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक दुड़ाराम, लक्ष्मण नापा, जिला अध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, चेयरमैन भारतभूषण मिढ़ा, वेद फुलां, सुरेंद्र आर्य, टेकचंद मिढ़ा, भवानी सिंह, पूर्व विधायक स्वतंत्र बाला चौधरी, अशोक जाखड़, नरेश सरदाना, जगदीश शर्मा, विजय गोयल, राधाकृष्ण नारंग, नप चेयरमैन राजेंद्र खिची, वाइस चेयरपर्सन सविता टुटेजा सहित अनेक नेतागण मौजूद रहे।

रतिया में पुराने मोदी पेट्रोल पंप के पास चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का मतलब देश के कोटि-कोटि लोगों के कल्याण का सपना पूरा करना है। डॉ. अशोक तंवर ने फतेहाबाद में आईडीबीआई बैंक के पास चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

ALSO READ  बाबा के डेरा वापस आने पर भड़के ग्रामीण, सैकड़ों ग्रामीण डेरा के बाहर जमा, तनाव

इस भव्य शुभ मुहूर्त के अवसर पर हवन यज्ञ किया गया और लोगों को लड्डू बांटे गए। उन्होंने ठाकर बस्ती के हनुमान मंदिर के पास कालू राम चेयरमैन द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इसके बाद पुराना बस स्टैंड फतेहाबाद के पास व संजय कुमार धींगड़ा के निवास स्थान गीता धर्मशाला के पास नुक्कड़ सभा में शिरकत की। डॉ. तंवर ने विचार आश्रम मंदिर के पास रवि कुमार द्वारा आयोजित सभा को संबोधित किया। उन्होंने मदन लाल गिल्होत्रा के निवास और श्री रामशरणम आश्रम इंडस्ट्रियल एरिया फतेहाबाद में जलपान किया। इसके उपरांत उन्होंने प्रधान किशोरी लाल नारंग पंचनद सेवा ट्रस्ट, राजेश जांगड़ा के निवास रतिया चुंगी फतेहाबाद में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। वे भोडिय़ाखेड़ा गल्र्स स्कूल के सामने एक सेवानिवृत्ति समारोह में भी शामिल हुए। राजीव बत्रा के निवास स्थान जीटी रोड पर रात्रि भोजन के लिए डॉ. तंवर पहुंचे।

इलाके की समृद्धि और विकास के लिए दें कमल पर वोट

डॉ. अशोक तंवर ने फतेहाबाद में आईडीबीआई बैंक के पास चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस भव्य शुभ मुहूर्त के अवसर पर हवन यज्ञ किया गया और लोगों को लड्‌डू बांटे गए। उन्होंने ठाकर बस्ती के हनुमान मंदिर के पास कालू राम चेयरमैन द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इसके बाद पुराना बस स्टैंड फतेहाबाद के पास व संजय कुमार धींगड़ा के निवास स्थान गीता धर्मशाला के पास नुक्कड़ सभा में शिरकत की। डॉ. तंवर ने विचार आश्रम मंदिर के पास रवि कुमार द्वारा आयोजित सभा को संबोधित किया।

ALSO READ  8 वर्ष की बच्ची से अश्लील छेड़छाड़, मूक बधिर पर केस

उन्होंने मदन लाल गिल्होत्रा के निवास और श्री रामशरणम आश्रम इंडस्ट्रियल एरिया फतेहाबाद में जलपान किया। इसके उपरांत उन्होंने प्रधान किशोरी लाल नारंग पंचनद सेवा ट्रस्ट, राजेश जांगड़ा के निवास रतिया चुंगी फतेहाबाद में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। वे भोड़ियाखेड़ा गर्ल्स स्कूल के सामने एक सेवानिवृत्ति समारोह में भी शामिल हुए। राजीव बत्रा के निवास स्थान जीटी रोड पर रात्रि भोजन के लिए डॉ. तंवर पहुंचे।\

वंदन, अभिवादन, अभिनंदन, माल्यार्पण

मां भारती के वंदन, लोगों के अभिवादन, अपने अभिनंदन और माल्यार्पण के साथ डॉ. अशोक तंवर का काफिला लगातार आगे बढ़ रहा है। सिरसा लोकसभा के अंतर्गत आने वाले तमाम विधानसभा क्षेत्रों को वे कवर कर चुके हैं और निरंतर लाखों लोगों से संपर्क कर रहे हैं। अपने लिए वोट की अपील करते हुए डॉ. तंवर कहते हैं कि वे सिरसा लोकसभा क्षेत्र के लिए नए नहीं हैं बल्कि उन्होंने इसे अपनी कर्मभूमि मानकर काम किया है। हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट इस क्षेत्र को लाकर दिए हैं। दिन रात जनता के लिए संघर्ष किया है।

ALSO READ  मनरेगा मजदूरों के आए 11-11 हजार रुपये के बिल, लोगों ने एसडीओ को घेरा

मैंने आपके इलाके के विकास के लिए जो लड़ाई लड़ी है, जाे परिश्रम किया है उसका मेहनताना देने का वक्त आ गया है। आप सब लोग एकजुट होकर भाजपा के चुनाव निशान कमल पर बटन दबाकर अपने उज्ज्वल भविष्य की ताबीर लिख दें। आपके बच्चों के लिए रोजगार, लोगों के लिए उच्चस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं, देश की सुरक्षा, आम नागरिकों के कल्याण के लिए यह जरूरी है कि फिर एक बार मोदी सरकार देश में स्थापित हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *