विधवा साली के घर से 1.58 करोड़ चोरी, जीजा पर आरोप, बोला पुलिस के पास मत जाना, फिर हुआ गायब

फतेहाबाद। फतेहाबाद के गांव हिजरावां कलां में एक विधवा महिला के घर डेढ़ करोड़ रुपये की चोरी हो गई। महिला ने अपने ही जीजा के पर चोरी करने के आरोप जड़े हैं। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में हिजरावां कलां निवासी गुरमीत कौर ने बताया कि 10 साल पहले उसके पति राज सिंह की मौत हो गई थी। अब वह अपने बच्चों 13 वर्ष की बेटी संदीप कौर व 9 साल के बेटे भरत सिंह के साथ अलग रहती है। उसके पिता और चाचाओं की हिसार के बीड़ बगला क्षेत्र में जमीन बेची गई थी, जिसकी एक करोड़ 53 लाख की पेमेंट उसके चाचा दलीप सिंह उसके पास रखवा गए थे। जिस पर उसने प्लास्टिक के बैगों में भरे रुपये अपने संदूक में रखकर ताला जड़ दिया था।

ALSO READ  दीवार में छुपकर बैठा था जहरीला सांप, घर तोड़कर निकाला बाहर

विगत रात्रि वह अपने बच्चों के साथ आंगन में सोई हुई थी। महिला के अनुसार रात को पौने चार बजे अचानक गेट खुलने की आवाज सुनाई दी तो तीन-चार लोग उसने देखे, जिस पर उसने चोर-चोर की आवाज लगाई तो सभी भाग गए और उसके ससुर व पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद देखा तो कमरे के ताले टूटे थे और संदूक का कुंडा भी निकला हुआ था। संदूक से नगदी से भरे दो प्लास्टिक के बैग भी गायब थे। इसके बाद उसके चाचा व अन्य रिश्तेदार भी आ गए और सभी रुपये ढूंढते रहे।

महिला के अनुसार बाद में अजीतसर निवासी उसके जीजा के पास उसके दूसरे जीजा का फोन आया कि पुलिस के पास मत जाना, रुपये उसके पास है। इसके बाद वह उसकी तलाश करते रहे, वह नहीं मिला। महिला ने आरोप लगाया कि उसके जीजा ने चार अन्य के साथ मिलकर यह रुपये चोरी किए हैं। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *