भट्टू रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत्त युवक की यात्रियों से बदतमीजी, रोका तो कार्यालय पर बरसाए पत्थर

भट्टूकलां/मनोज सोनी। भट्टूकलां में बीती आधी रात को शराब के नशे में धुत्त दो युवकों द्वारा रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों से दुव्र्यवहार करने और स्टेशन मास्टर कार्यालय पर पत्थरबाजी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाद में एक युवक ने रेलवे कर्मचारियों की तरफ अर्धनग्न होकर अश्लीलता की हदें भी पार कर दीं। पूरी घटना की वीडियो और फोटो सामने आई हैं। पत्थर लगने से कार्यालय का गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार्यालय के अंदर लाखों रुपये की मशीनरी थी, जो बच गई।

घटना की शिकायत रेलवे पुलिस को दी गई और सुबह करीब 5 बजे रेलवे पुलिस सिरसा से भट्टू पहुंची और शिकायत दर्ज की। रेलवे पुलिस सिरसा ने स्टेशन मास्टर एलआर मीणा की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 145, 147 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं रात के समय ट्रेनों में ऐसी वारदातों लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ माह पहले टोहाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा डिब्बे में महिला को अकेले पाकर छेड़छाड़ की गई थी और फिर ट्रेन से नीचे गिराकर मार दिया गया था।

ALSO READ  पौतों को बाइक पर ले जा रहा था दादा, कार की टक्कर से दादा की मौत

जानकारी के अनुसार रात करीब पौने तीन बजे दो युवक शराब के नशे में भट्टूकलां रेलवे स्टेशन पहुंचे। सुबह 3 बजे दिल्ली जाने वाली हरियाण एक्सप्रेस की सवारियां वहीं मौजूद थी। सुबह के समय ड्यूटी देने वाले स्टेशन मास्टर वासुदेव भगत ने बताया कि युवकों ने सवारियों से बदतमीजी करनी शुरू कर दी, सवारियों में महिलाएं भी थी। उनके कार्यालय के कर्मचारियों ने युवकों को ऐसा करने से रोका तो युवकों ने पटरियों पर पड़े पत्थर उठाकर उन पर फेंकने शुरू कर दिए। कर्मचारियों ने कार्यालय में घुसकर खुद को बचाया।


इस दौरान पत्थरबाजी से कर्मचारियों और सवारियों को खतरा बन गया। इसी दौरान युवक की पत्थरबाजी करते हुए वीडियो बना ली गई। पत्थरबाजी से कार्यालय के गेट क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि युवक यदि अंदर आकर पत्थर फेंकते तो कार्यालय में लाखों की मशीनरी खराब हो सकती थी, साथ ही कर्मचारी घायल हो सकते थे। घटना के बाद एक युवक ने अपनी पेंट उतारकर कर्मचारियों की तरफ अश£ील इशारा किया और कहा कि जो करना है कर लो। जिसके बाद रेलवे पुलिस को शिकायत दी गई।

ALSO READ  पराली से भरे ट्रक में लगी भयंकर आग, खाली जगह पर ले गया चालक, बड़ा हादसा टला

वहीं रेलवे पुलिस ने पत्थरबाजी की घटना से इनकार करते हुए अश्लीलता के आरोप में मामला दर्ज किया है। रेलवे पुलिस का कहना है कि दोनों युवक शराब के नशे में चुनावी चर्चा के दौरान एक दूसरे से बहस बाजी कर रहे थे। हालांकि पत्थरबाजी की लाइव फुटेज में साफ साफ पत्थरबाजी दिख रही है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *