donation is not given then the shop ransacked

भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा नहीं दिया तो दुकान में तोडफ़ोड़, तीन कांग्रेसी सस्पेंड

केरल। भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा नहीं दिया तो दुकान में तोडफ़ोड़, तीन कांग्रेसी सस्पेंड .. कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं। लेकिन इस यात्रा को लेकर केरल में एक बवाल खड़ा हो गया है। केरल के कोल्लम में एक दुकानदार ने आरोप लगाया है कि यात्रा के लिए चंदा न देने पर कांग्रेस के नेताओं ने उसकी दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी, उसकी सब्जियां फेंक दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद केरल कांग्रेस अध्यक्ष के सुधाकरण ने तीन कार्यकर्ताओं को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

दुकानदार का नाम एस फवाज है। दुकानदार ने बताया कि 14 सितंबर को कांग्रेस के नेता उसकी दुकान पर आए और कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के लिए चंदा चाहिए। उसने 500 रुपये दे दिए, लेकिन नेता उससे 2 हजार रुपये की डिमांड करने लगे। उसने जब यह कहा कि इतनी रकम वह नहीं देगा तो आरोप है कि कांग्रेसी नेताओं ने उसकी दुकान का सामान सड़क पर फेंक दिया और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी।

ALSO READ  ट्रक भरकर लोग पहुंचे डीसी कार्यालय, बोले मकान गिर रहे, आर्थिक सहायता दो

इसके बाद उसने कुनिकोडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में युवा कांग्रेस महासचिव अनीस खान का नाम भी शामिल है और बताया है कि वह अपने पांच साथियों के साथ पहुंचा था। वहीं अब वीडियो वायरल होने पर तीन लोगों को पार्टी से बर्खास्त किया गया है। इस बारे में केरल कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि वे दूसरी पार्टियों की तरह कारपोरेट फंडिंग नहीं करवाते, छोटे स्तर पर चंता लिया जाता है, जो अपनी मर्जी से लोग देेते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *