पूर्व सीपीएस गिल्लांखेड़ा के घर के समीप फायरिंग, एक सरपंच प्रत्याशी के समर्थकों ने दूसरे के समर्थकों पर दर्ज कराया केस

फतेहाबाद। अभी तक शांति से चल रहे पंचायती चुनाव प्रक्रिया के दौरान पहली अप्रिय घटना सामनेे आई है। पूर्व सीपीएस प्रहलाद ङ्क्षसह गिल्लांखेड़ा के गांव में उनके घर के पास एक प्रत्याशी के समर्थकों ने दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों पर आधी रात को रोककर धमकाने और हवाई फायरिंग करने के आरोप जड़े हैं। आरोप है कि भागते समय दो बाइकों को भी टक्कर मारी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में एक वीडियो फुटेज भी सामने आई है, जिसमें एक फॉच्र्यूनर और स्विफ्ट गाड़ी पर युवक आते दिख रहे हैं। वहीं इनमें से एक गाड़ी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। देर रात काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए, शोर शराबा सुनकर पूर्व सीपीएस भी बाहर आए। वहीं चर्चाएं चल रही हैं कि एक पक्ष ने फायरिंग करने वाले पक्ष पर वोट खरीदने का संदेह भी जताया है।

ALSO READ  सिख युवक को स्कूल में कड़ा पहनने से रोका, विवाद हुआ फिर निपटारा

पुलिस को दी शिकायत में सरपंच प्रत्याशी शीतल देवी के समर्थक विजय, सुनील नाथ व सोनू ने बताया कि देर रात करीब पौने एक बजे वे पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लांखेड़ा के घर के समीप से फिरनी की तरफ जा रहे थे तो फोच्र्यूनर और स्विफ्ट गाड़ी तेज गति से आईं, फोच्र्यूनर में गांव का रोहित
व दो अन्य नामालूम युवक थे। आरोप है कि उन्होंने उनकी बाइक को टक्कर मारी व पिस्तौल से हवाई फायरिंग करते हुए निकल गए। जानकारी मिली है कि आरोपी दूसरी प्रत्याशी नेहा सिंवर के पक्षधर थे।

शिकायतकर्ता अनुसार इतने में स्विफ्ट में बोदीवाली निवासी संदीप व राजू ने पिस्तौल निकालकर उन्हें धमकी दी और नेहा के समर्थन में वोट देने की धमकी दी। गोलियां चलने की आवाज सुनकर वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए और स्विफ्ट का पीछा शुरू कर दिया। आरोप है कि स्विफ्ट गाड़ी ने जाते हुए एक अन्य बाइक सवार सुभाष व आनंद को भी टक्कर मारी, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 25, 279, 285, 336, 34, 341, 427, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पता चला है कि एक गाड़ी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *