बीड़ी का बंडल ना देने पर युवकों की गुंडागर्दी, जमकर मचाया उत्पात, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

भूना। चंदन नगर में बीती देर रात कुछ युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। दुकानदार द्वारा बीड़ी का बंडल ना देने पर गुस्साए युवकों ने दुकानदार के घर पर ईंटें बरसानी शुरू कर दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन पुलिस के सामने भी गुंडागर्दी जारी रही। इतना ही नहीं मौके पर चाकू भी चलाए गए और दुकानदार का बेटा व भाई चाकू लगने से घायल हो गए। साथ ही कई अन्य लोगों को भी चोटें लगी हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां दुकानदार के बेटे को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। डायल 112 को सूचित किया गया लेकिन पुलिस कर्मचारी की मौजूदगी में सब कुछ होता रहा।

जानकारी के अनुसार चंदन नगर में गरीबदास नामक दुकानदार की दुकान पर रात को एक अज्ञात युवक बीड़ी का बंडल लेने आया जिस पर दुकानदार ने उसे कहा कि उसके भाई की मृत्यु के चलते दुकान बंद है किसी और दुकान से सामान ले ले। बताया जा रहा है कि इतने में युवक तैश में आ गया और उसने अपने दर्जनभर साथियों को बुला लिया और दुकानदार के घर पर ईंट और डंडों से हमला शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दुकानदार के बेटे मुकेश व भाई रमेश ने जब उन्हें रोकना चाहा तो उन पर चाकुओं से हमला कर दिया गया। हमले में रवि, केलो देवी, कांता व 4-5 अन्य लोग घायल हो गये। मुकेश को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ALSO READ  फतेहाबाद सहित 4 जिलों में पंचायत चुनाव घोषित: 22 नवंबर को जिप व पंचायत समिति 25 नवंबर को पंच-सरपंच के चुनाव

हमला करने का आरोप पिंटू काकू कालिया काशी व अन्य लोगों पर लगा है। घटना की एक वीडियो भी सामने आई है जिसमें कुछ युवक एक मकान पर इंटे बरसाते दिख रहे हैं और यह सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में होता दिख रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *