युवक की तेजधार हथियार से हत्या : चचेरे भाई सहित तीन पर एफआईआर

फतेहाबाद। फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के साथ लगते गांव रत्ताखेड़ा में आज तड़के पुरानी रंजिश के चलते एक युवक का बेरहमी से तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव के रजबाहा के पास सुनसान जगह पर पड़ा मिला। सूचना पाकर रतिया एसएचओ जय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर फतेहाबाद के गांव बरसीन निवासी सूरज, उसके भाई सचिन व एक अन्य के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

 

घटना में पता चला है कि आरोपी सूरज मृतक युवक के चाचा का ही बेटा है। मृतक के चाचा की काफी साल पहले मौत होने के चलते चाची की शादी बरसीन में कर दी गई और बताया जा रहा है कि उनमें पुरानी रंजिश चली आ रही थी।

ALSO READ  Haryana marriage News : 7 बच्चों की मां फिर बनी दुल्हन ! 5 बच्चों के पिता से रचाई शादी, सुरक्षा की लगाई गुहार

जानकारी के अनुसार गांव रत्ताखेड़ा से तामसपुरा की तरफ जाने वाले रजबाहा के पास शमशेर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र आकाश की कापों से गले पर वार कर हत्या कर दी गई। कापे के वार से गर्दन आधी कट चुकी है। आज तड़के करीब साढ़े 7 बजे गांव के ही लोगों ने रजबाहा नहर पुल के पास मृतक के शव को लहुलुहान हालत में पड़ा देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक के शव के पास कापा भी पड़ा था और गला बुरी तरह काटा हुआ था। युवक बीए में पढ़ता था और अविवाहित था।

उधर पुलिस को दी शिकायत में रत्ताखेड़ा निवासी शमशेर सिंह ने बताया कि उसके दो बेटे हैं, जिनमें बड़ा बेटा संजय 24 वर्ष का है और छोटा बेटा 22 वर्षीय आकाशदीप था, जो रतिया कॉलेज में पढ़ता था। आज तड़के 7 बजे उसका छोटा बेटा आकाशदीप पशुओं को पानी पिलाने के लिए गांव में बनी छोटी नहर पर गया था। वह करीब डेढ़ घंंटे तक वापस नहीं लौटा तो वह छोटी नहर की तरफ चला गया, वहां नहर व शमशान घाट के बीच खाली जगह पर काफी लोग जमा थे और युवक की लाश पड़ी थी। उसने पास जाकर देखा तो शव उसी के बेटे का था, जिसके सिर गर्दन और हाथों पर तेजधार हथियारों से हमला किया हुआ था।

ALSO READ  Diversity Visa 2025 : अमेरिका ने डायवर्सिटी वीजा-2025 के रिजल्ट की तारीखों की घोषणा की, जानें पूरा विवरण

उसने बताया कि उसे पूरा शक है कि उसके बेटे की हत्या बरसीन निवासी सूरज, उसके भाई सचिन व एक अन्य युवक ने की है, जो कल शाम से उनके ही गांव में घूम रहे थे और उनके साथ उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *