After more than 2 hours, the dead body of a 6 year old innocent child was found in the mud of the pond.

Haryana News : 2 घंटे से अधिक समय बाद तालाब के कीचड़ में सन्ना मिला 6 वर्षीय मासूम बच्चे का शव

परिवार के लोगों को बिना जानकारी दिए तालाब पर मछलियों को चारा डालने गए प्रतीक शर्मा की दर्दनाक मौत

Haryana News : कलायत के गांव बात्ता में मातम है। शुक्रवार सुबह से जिस 6 वर्षीय प्रतीक शर्मा को तलाशा जा रहा था उसका शव तालाब के कीचड़ से सन्ना मिला।देर रात्रि 12 घंटे से अधिक समय बाद पंजाब के पटियाला से बुलाए गए गोताखोरों ने शव को तालाब में ढूंढा। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया कि मासूम बच्चे को जीवों से लगाव था। वह मछलियों को रोटी खिलाने गया था। परिवार को इसकी जानकारी नहीं थी। जीवों को चारा खिलाते समय पांव फिसलने से बच्चा तालाब में गिर गया।आसपास कोई नही था।इस कारण उसे मदद नहीं मिल पाईं।

 

 

 

इस कारण घंटों चला सर्च ऑपरेशन
गांव में यह अफवाह फैल गई कि बच्चे का किसी अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया है।इसके मद्देनजर कई घंटे डीएसपी ललित यादव की मौजूदगी में पुलिस और ग्रामीणों ने गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। सीसीटीवी और अन्य माध्यमों से बच्चे को तलाशा गया।

ALSO READ  पंचायती राज संस्थानों में पिछड़ा वर्ग (ए) को आरक्षण

 

 

 

फिर बुलाए गोताखोर
मासूम के पिता कुलदीप और पुलिस को एक ग्रामीण ने बच्चे के संबंध में सही जानकारी दी। बताया कि बच्चा सुबह तालाब के किनारे जलीय जीवों को रोटी डाल रहा था। इसके आधार पर सर्च ऑपरेशन तालाब पर चला। हरियाणा के विभिन्न हिस्सों से गोताखोरों से संपर्क साधने पर पटियाला से व्यवस्था हुई। आंधी और तेज तूफान के कारण गोताखोर देर रात्रि गांव में पहुंचे और उन्होंने बच्चे को तालाब की तलहटी से खोज निकाला। इस दर्दनाक हादसे से गांव के साथ-साथ आसपास के इलाकों में मातम पसरा है।

 

 

 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रामनिवास ने बताया कि मृतक मासूम का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सौंपा गया। परिजनों ने इस घटना के लिए किसी को जिम्मेवार नहीं ठहराया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *