बढ़ने लगी चोरी तो एसपी दरबार पहुंचे विभिन्न संगठन, डीएसपी बोले: अगले तीन दिन में सुलझा लेंगे वर्मा मेडीकल चोरी मामला

फतेहाबाद: स्थानीय डीएसपी रोड स्थित एक मैडीकल स्टोर से हुई करीब 80 हजार की चोरी व लाजपत नगर में महिलाओं के साथ हुई झपटमारी वारदातों पर रोष प्रकट करते हुए बड़ी संख्या में लोग लघु सचिवालय स्थित एसपी दरबार पहुंचे। यहां एसपी की गैर मौजूदगी में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि डीएसपी जगदीश काजला से मिले। यहां पुलिस पर चोर को पकड़ने में ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाया। इस पर डीएसपी जगदीश काजला ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि अगले तीन दिन में पुलिस वर्मा मेडीकल पर हुई चोरी वारदात को अंजाम देने वाले का सुराग लगा लेगी। इसके लिए उन्होंने संबंधित थाना इंचार्ज को फोन करके सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए।
गौरतलब है कि बीती 1 अप्रैल की सुबह एक नकाबपोश युवक डीएसपी रोड स्थित वर्मा मेडीकल स्टोर के गेट का ताला तोड़कर 80 हजार रूपए की चोरी कर ले गया था। इस वारदात के दो दिन बाद लाजपत नगर की समाधा वाली गली में भी अज्ञात युवक ने दो महिलाओं के साथ झपटमारी वारदात को अंजाम दिया। वहीं विगत दिवस शाम के समय एक वृद्ध महिला पर हमला कर नकाबपोश युवक कान की बालियां छीन ले गया था। इस घटना में वृद्धा को गंभीर चोटें आई थी। एक सप्ताह में लगातार 4 वारदात होने से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है। वहीं पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम न उठाए जाने के रोष स्वरूप विभिन्न संगठन एकजुट होकर एसपी से मिलने पहुंचे थे। डीएसपी जगदीश काजला को मांगपत्र सौंपने वालों में फतेहाबाद मेडीकल एसोसिएशन प्रधान रवि बाना, नायक समाज सभा प्रधान सुलतान नायक, बिश्नोई समाज प्रतिनिधि रमेश बिश्नोई, समाजसेवी जगदीश नायक, जिन्दगी संस्था अध्यक्ष हरदीप सिंह, महेन्द्र वर्मा, गुलाब वर्मा, दिलावर सिंह, महेन्द्र कुमार, अनिल कंबोज आदि शामिल रहे।

ALSO READ  दसवीं कक्षा के परिणाम में अपैक्स स्कूल की रितिका ब्लॉक में टॉपर

बाॅक्स
चोरी करने उपरांत रतिया चुंगी पर नशा लेने पहुंचा था नकाबपोश युवक
फतेहाबाद: डीएसपी से मिले प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि चोरी की घटना के बाद भी जब पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो उन्होंने अपने स्तर पर अलग-अलग जगह के सीसी टीवी कैमरों में चोर की शिनाख्त करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि इन कैमरों से पता लगा था कि चोर मेडीकल स्टोर से 80 हजार रूपए चुराने उपरांत जीटी रोड से होता हुआ रतिया चुंगी स्थित गुरू नानक पुरा मोहल्ला पहुंचा था। यहां उसने नशा तस्करों से नशा खरीद था। इसकी जानकारी व सीसी टीवी फुटेज तक जांच कर रही पुलिस को दी गई, मगर फिर भी पुलिस चोर का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। प्रतिनिधिमंडल ने स्पष्ट किया कि यदि तीन दिन में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तो वे फतेहाबाद आगमन पर सीएम नायब सैनी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *