fatehabad school bus burning

धर्मशाला रोड पर पानी में लगा जोर, बस में निकलने लगा धुआं, मचा हड़कंप, लोगों ने बाहर निकाले बच्चे

फतेहाबाद/कपिल सोनी। आज सुबह से बारिश जारी है। बारिश के दौरान आज एक बड़ा हादसा होने से बच गया। धर्मशाला रोड पर एक बस गर्म हो गई और उसमें स्पार्किंग होने से जबरदस्त धुआं उठने लगा। जिस पर बस चालक ने बस को रोका और बच्चे भी बस की खिड़कियों से नीचे कूदने लगे। इतने में आसपास के लोग वहां पहुंचे और बस से बच्चों को निकालने लगे। वहीं एक अन्य स्कूल की बस भी गर्म हो गई और उसमें भी धुआं निकलने लगा। आपको बता दें कि धर्मशाला रोड पर बारिश का पानी कई कई फुट तक खड़ा हो गया है और यहां से वाहनों को निकालने के लिए ज्यादा जोर लगाना पड़ रहा है, जिससे वाहन गर्म होने या बंद होने की परेशानी आ रही है। वहीं बस से धुआं आना बंद होने पर बस को धक्का मारकर साइड किया गया और बच्चे पैदल अपने घरों को गए। एक बार तो हड़कंप मच गया और सबकी सांसें अटक गई।

ALSO READ  बिना हेल्मेट स्टार्ट नहीं होगा बाइक, फतेहाबाद के 8वीं के छात्र ने बनाया कमाल का प्रोजैक्ट 

जानकारी के अनुसार शहर में सुबह से लगातार बरसात हो रही है। यहीं कारण है कि जगह-जगह पर पानी भर गया है। दोपहर को स्कूलों की छुट्टी हुई तो बसों द्वारा बच्चे घर जाने लग गए। शहर के अरोडवंश धर्मशाला रोड पर एक फुट तक पानी भरा हुआ है। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर 2 बजे जैसे ही एक निजी स्कूल वैन अरोडवंश धर्मशाला रोड पर पहुंची तो अचानक उसके इंजन से काला धुआं निकलने लगा। चालक ने समझदारी का परिचय दिया और बच्चों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। इसी दौरान आसपास के दुकानदार पानी के अंदर ही आ गए और बच्चों को शीशे के अंदर से ही निकालने शुरू कर दिए। पांच मिनट के अंदर बस खाली हो गई।

इस दौरान किसी प्रकार की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। चारों तरफ पानी भरा होने के कारण बच्चों के कपड़े भी खराब हो गए। बताया जा रहा है कि इंजन में पानी चले जाने के कारण ऐसा हुआ है। वहीं एक अन्य स्कूल की बस से भी धुआं निकलने लगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *