दुखद हादसे में गई दो दोस्तों की जान : 10वीं के छात्र रतिया से लौट रहे थे गांव बलियाया, ट्राला ने स्कूटी को मारी टक्कर

फतेहाबाद। रतिया क्षेत्र में देर शाम एक भयानक सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों दसवीं के छात्र थे और शाम को ट्यूशन के बाद वापस रतिया से अपने गांव बलियाला लौट रहे थे कि सामने से आ रहे ट्राला ने उनकी स्कूटी को टक्कर दे मारी। बताया जा रहा है कि ट्राला द्वारा उन्हें कुछ फीट तक घसीटा गया। दोनों को गंभीर हालत में रतिया के नागरिक अस्पताल में लाया गया, दोनों गम्भीर हालत के चलते हिसार रेफर कर दिया गया और रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार बलियाला निवासी 14 वर्षीय जतिन और उसका दोस्त 14 वर्षीय विश्वजीत रतिया के एक निजी स्कूलों में दसवीं की क्लास में पढ़ते थे। कल वे स्कूल गए और उसके बाद शाम को ट्यूशन लगाने के बाद रतिया में लकड़ी का काम करने वाले जतिन के पिता के पास चले गए।

ALSO READ  तूड़े से भरी ट्राली में घुसी पिकअप, गाड़ी में सवार थे 24 लोग, सभी को लगी चोटें

विश्वजीत के दादा बलियाला के पूर्व सरपंच केसर सिंह ने बताया कि दोनों शाम को रतिया से स्कूटी पर सवार होकर गांव के लिए निकल पड़े। उन्होंने बताया कि जब वह गांव मिराना के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्राला ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी और कुछ फीट तक घसीटता हुआ ले गया। आसपास के लोगों ने उन्हें सूचना दी और तुरंत युवकों को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। दोनों की सांसें चल रही थी लेकिन गम्भीर हालत के चलते दोनों को रेफर कर दिया गया। बाद में दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद गांव और रतिया में शोक की लहर व्याप्त है। परिजन अभी हिसार में पोस्ट मार्टम व पुलिस कार्रवाई में जुटे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *