ढाबे पर पुलिस कर्मी ने जड़ा कारिंदे को थप्पड़, एसपी ने किया सस्पेंड

रतिया/कृष्ण मोंगा। रतिया थाने में तैनात एक पुलिस कर्मी द्वारा ढाबा पर काम करने वाले को थप्पड़ जड़ दिया गया। बताया जा रहा है पुलिस कर्मी नशे में धुत्त था। इतना ही नहीं उसने वहां कारिंदे को जमकर गालियां निकाली व हवालात में डाल देने की धमकी तक दी। इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। जब वीडियो वायरल हुई तो मामला एसपी तक पहुंचा और एसपी ने तुरंत कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया।

जानकारी के अनुसार रतिया थाने में तैनात एएसआई धर्मपाल अपने साथी कर्मचारियों के साथ फतेहाबाद रोड पर एक ढाबे पर गया था। जैसा कि कहा भी जा रहा है और वीडियो में देखने को भी मिल रहा है कि वह नशे की हालत में है जबकि अन्य पुलिस कर्मी वहां बैठे हैं। आरोपी कर्मचारी ने ढाबे के कारिंदे पर थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है रुपये मांगने पर विवाद हुआ था। वीडियो में वह कहता सुनाई दे रहा है कि ‘देता हूं हवालाता मेंÓ। कारिंदा गलती पूछता है तो कहता है गलती पूछता है, मैं बताता हूं तुझे गलती।

ALSO READ  डिवाडर पर चढ़ कर उल्टी दिशा में घूमी तेज रफ़्तार कार

इसी दौश्रान दूसरा कारिंदा उसे बीच बचाव करता है और कहता है कि वह यहां नौकरी करता है, सरपंच को बोल देगा तो पुलिस कर्मचारी कहता है जा बुला ले किसी को, हवालात में डाल दूंगा। इसके बाद वह अपशब्द भी कहता है और कारिंदे को गाड़ी में बैठाने को कहता है। वहीं इस मामले में एसपी ने एएसआई को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *