कार पर आए चोर… फतेहाबाद में दो जगह तोडऩे चाहे ताले, नहीं टूटे

फतेहाबाद। चोरों के हौसले बुलंद है और आए दिन सेंधमारी को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। अब तो चोर कार पर सवार होकर आने लगे हैं। बीती आधी रात को कार पर सवार होकर आए तीन युवकों ने शहर के अलग-अलग जगहों पर दुकानों के ताले तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही जगह सफल नहीं हो पाए। दोनों ही जगहों के सीसीटीवी फुटेज में वे किसी रॉड जैसी चीज से ताले तोड़ते नजर आ रहे हैं, जिनमें एक ने टोपी पहनी हुई है। एक घटना डीएसपी रोड पर हुई तो दूसरी घटना रतिया चुंगी रोड की है।


जानकारी के अनुसार डीएसपी रोड पर चोर कार में सवार होकर आए और जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोडऩे का प्रयास किया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग उठ गए और पुलिस की गाड़ी भी वहां आती देखकर चोर वहां से रफूचक्कर हो गए, जिससे चोरी की बड़ी वारदात होने से टल गई। बीती देर रात करीब सवा 12 बजे कार पर सवार होकर दो युवक डीएसपी रोड पर आरके जनरल स्टोर पर पहुंचे, जहां उन्होंने ताला तोडऩे का प्रयास किया। लेकिन इसी दौरान आसपास के लोग उठ गए। जिस पर आरोपी वहां से कार पर सवार होकर फरार हो गए।

ALSO READ  झज्जर में 12 से 14 तक होगी हरियाणा स्टेट कुश्ती चैम्पियनशिप

इस बारे में पुलिस को शिकायत दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं रतिया चुंगी रोड पर एक गारमेंट शॉप पर भी कार सवार तीनों युवकों ने चोरी का प्रयास किया। यहां पर दो बार युवक कार पर आते हैं और दोनों बार असफल रहते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *