प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया: अशोक तंवर

भाजपा प्रत्याशी ने ऐलनाबाद हलके के अनेक गांवों में की विशाल जनसभाएं, नरेंद्र मोदी अगले पांच सालों में देश को दुनिया की तीन नंबर अर्थव्यवस्था बना देंगे
भाजपा शासन में चैन व खुशहाली से अपना जीवन यापन कर रहा आम आदमी: कैप्टन मीनू बैनीवाल

सिरसा/ऐलनाबाद, 9 मई। भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने ऐलनाबाद हलके के विभिन्न गांवों में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। इन जनसभाओं में उमड़ी भीड़ ने हाथ उठाकर एक स्वर में भाजपा को समर्थन देने का संकल्प लिया। मल्लेकां, उमेदपुरा, कुत्ताबढ़ा, मैहनाखेड़ा, चिलकनीढाब, पोहडक़ा, मिठी सुरेरां, खारी सुरेरां, बुढ़ीमेड़ी, मौजूखेड़ा, ढाणी बचन सिंह, ठोबरिया, वार्ड 13 व टिब्बी अड्डा के पास जनसभाओं को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दस सालों में पूरे देश को जहां संगठित रखा तो वहीं इन्हीं मजबूत हाथों में देश होने के कारण आज भारत पूरे विश्व में एक विश्वगुरु के तौर पर जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया है आज पूरी दुनिया भारत का लोहा मानती है। हर क्षेत्र में देश ने पिछले 10 सालों में अभूतपूर्व तरक्की की है। देश में सुशासन का ये सिलसिला अनवरत जारी रखने के लिए तीसरी बार भाजपा का सत्तासीन होना बेहद जरूरी है। अशोक तंवर ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अगले पांच सालों में देश को दुनिया की तीन नंबर अर्थव्यवस्था बना देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में गरीबों का जीवन स्तर सुधरा है। गरीबों के कल्याण के लिए सरकार ने अनेक कदम उठाए हैं। अब गरीबों को इलाज के लिए दूसरों के आगे हाथ फैलाने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ता। आयुष्मान योजना के तहत गरीब 5 लाख रुपए तक का नि:शुल्क इलाज निजी अस्पतालों में करवा सकते हैं।

ALSO READ  अब हर व्यक्ति कहता है दिल्ली में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : कुमारी सैलजा
प्रधानमंत्री मोदी ने देश को बुलंदियों तक पहुंचाया: मीनू बैनीवाल

ऐलनाबाद के कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनभलाई के लिए काम किया है। बिना किसी भेदभाव के सरकार ने सभी वर्गांे के कल्याण के लिए नीतियां बनाई हैं। इन नीतियों का ही परिणाम है कि आज आम आदमी भाजपा शासन में चैन व खुशहाली से अपना जीवन यापन कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नई बुलंदियां प्रदान की है। उन्होंने उपस्थितजनों का आह्वान किया कि वे देश की भलाई व अपने बेहतर कल के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें।

सबका जीवन खुशहाल बनाने के लिए दिन-रात काम किया प्रधानमंत्री ने: निताशा

भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने कहा कि पार्टी की नीतियों को लेकर जनता में बेहद उत्साह का माहौल है। सरकार ने किसी भी वर्ग को निराश नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी ने सबका जीवन खुशहाल बनाने के लिए दिनरात काम किया है। इसलिए आज भारत का हर मतदाता नरेंद्र मोदी को ही एक बार फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहता है। ऐसे में यह जरूरी है कि हर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी मजबूत होकर उभरें और बहुमत के साथ भाजपा फिर से देश की सेवा के लिए सत्तासीन हो सके।

ALSO READ  बीजेपी के जुमलों को भली प्रकार से समझ चुकी है जनता: कुमारी सैलजा

 

ये थे मौजूद

पूर्व चेयरमैन जगदीश चोपड़ा, जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, अमीरचंद मेहता, मंडल अध्यक्ष मंजीत सिंह धालीवाल, दिनेश गोदारा, मंडल महामंत्री लखविंद्र सिंह, प्रगट सिंह, हरविंद्र सिंह, हरीश चंद्र जोशी, मंडल महामंत्री एवं सरपंच सुखदेव सिंह, जिला मंत्री किसान मोर्चा त्रिलोचन सिंह लाली, मैंबर पंचायत मल्लेकां हरजिंद्र सिंह बराड़, सलवेर प्रधान, निर्मल महंत, मक्खन सिंह खालसा, पंचायत मैंबर जरनैल सिंह, बलजिंद्र सिंह सेखो, गुरुघर प्रधान सुखदेव सिंह सेखो, जगसीर सिंह गिल, जगसीर सिंह मंडेर, पंचायत मैंबर मल्लेकां जगसीर सिंह, डा. गुरचरण सिंह, सरपंच सुरेंद्र इंदलिया, पूर्व सरपंच विजय सिंह कस्वां, पूर्व पंच राजेंद्र, बंसीलाल शीला, रामेश्वर चिड़दिया, प्रदीप चिड़दिया, महेंद्र भार्गव, महावीर सुथार, हरीश जोशी, अंकित शीला, बलवंत शीला, अशोक शर्मा, कृष्ण ढाका, बुटा यमला, सरपंच मनोज सिहाग, पूर्व सरपंच सतपाल सिंह, कृष्ण सोनी, भीम सिंह राजपूत, काशीराम मेघवाल, मांगेराम, सोहन लाल धानक, विनोद धानक, सतपाल प्रजापत, मदन सहारण, पालाराम मेघवाल, हाकम चंद सेतिया, हेतराम, राजेंद्र सोनी, मदन सुभार, अमर सिंह खोरड़, सुभाष काकड़, हनुमान स्वामी, धर्मबीर पारीक सहित काफी संख्या में नेता व कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *