Sarvkhaps took decision in the meeting, there will be boycott on arrival of BJP-JJP leaders in villages

Haryana Lok Sabha election : सर्वखापों ने लिया मीटिंग में फैसला, गांवों में भाजपा-जजपा नेताओं के आने पर होगा बहिष्कार

Haryana Lok Sabha election : हरियाणा में अबकी बार लोकसभा चुनावों में भाजपा-जजपा नेताओं की परेशानी बढ़नें से कम नही हो रही है। हरियाणा में दोनों पार्टिंयों के प्रति लोगों और खापों में भारी रोष है।  सर्वखापों ने मीटिंग बुलाकर भाजपा-जजपा नेताओं के गांवों में होने वाले सार्वजनिक कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। वहीं खापों ने भाजपा व जजपा पर आपसी भाईचारा खराब करने का आरोप लगाते हुए स्पष्ट किया कि, चुनाव के दौरान नेताओं के चक्कर में आपसी भाईचारा खराब नहीं होने देंगे। 

 

 

 

30 अप्रैल को दादरी में होने वाली सीएम की रैली का होगा बहिष्कार

दादरी के स्वामी दयाल धाम (Haryana Lok Sabha election) पर फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की अध्यक्षता में सर्वखाप पदाधिकारियों की बैठक हुई। सर्वखापों की बैठक में सांगवान, श्योराण, फोगाट सहित आधा दर्जन खापों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। इस दौरान सर्वसम्मति से भाजपा और जजपा के सार्वजनिक कार्यक्रमों के बहिष्कार का निर्णय लिया। साथ ही 30 अप्रैल को दादरी में होने वाली सीएम नायब सैनी की रैली का बहिष्कार किया जाएगा। 

ALSO READ  Self help group : घर की दहलीज से निकल, कैंटीन खोल और टिफिन सर्विस शुरू कर आत्मनिर्भर बनी 50 से ज्यादा महिलाएं

 

 

 

5 मई को होगी महापंचायत, लिए जाएंगे कई अहम फैसले 

लोकसभा चुनाव (Haryana Lok Sabha election) को लेकर 5 मई को दादरी में सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत बुलाई है। महापंचायत में भाजपा व जजपा के खिलाफ आगामी रणनीति तय की जाएगी। वहीं खापों ने आरोप लगाया कि, भाजपा ने कभी किसानों तो कभी खिलाड़ियों के साथ अन्याय किया।

हर वर्ग भाजपा (Haryana Lok Sabha election) की नीतियों से परेशान हुआ। शुरू से ही खापों की भूमिका आपसी भाईचारा कायम करने की रही है। इसके बावजूद भाजपा ने भाईचारा खराब करते हुए अपने स्वार्थ की राजनीति की है। पंचायत खापें ऐसा नहीं होने देंगे। प्रधान बलवंत नंबरदार ने सर्वखाप पदाधिकारियों की बैठक के बाद बताया कि, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 5 मई को कई अहम व बड़े निर्णय लिए जाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *