Dushyant Chautala wrote a letter to the Governor, demanding to call a special session of the Assembly.

Dushyent Write Letter to Haryana Governor : राज्यपाल को पत्र लिख, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की दुष्यंत चौटाला ने

Dushyent Write Letter to Haryana Governor : हरियाणा के एक्स डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिखा। उन्होंने पत्र में राज्यपाल से विधानसभा का सत्र बुलाकर फ्लोर टेस्ट की मांग की है। उन्होंने पत्र देने के बाद मीडिया से कहा कि, हम मौजूदा सरकार का समर्थन नहीं करते हैं और हरियाणा में किसी भी दूसरे राजनीतिक दल द्वारा सरकार बनाने के पक्ष में समर्थन के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं।

 

 

 

दुष्यंत चौटाला ने क्या लिखा पत्र में ?

दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल को सौंपते हुए पत्र (Dushyent Write Letter to Haryana Governor) में लिखा है कि, तीन निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापिस लिया है। उन्होंने राज्यपाल से लिखित पत्र में मांग की है की। सरकार के पास विश्वास मत नहीं रहा, इसलिए राज्यपाल विधानसभा का सत्र बुलाकर सरकार का फ्लोर टेस्ट पास करें। 

ALSO READ  Haryana Cinema Update : हरियाणा की इन डांसर्स के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल, खूबसूरती पर फिदा हो जाते है लोग

PunjabKesari

 

 

 

दुष्यंत के समर्थन पर हुड्डा ने क्या कहा ?

बता दें कि, भाजपा की सहयोगी पार्टी रही जजपा के सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का साथ देने का ऐलान किया है। दुष्यंत के ऐलान के बाद तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जजपा को भाजपा की बी टीम बताया है। हुड्डा ने कहा कि, यदि सरकार को गिराने में जजपा समर्थन देने की बात कह रही है तो वो लिखित में दे, तभी जाकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करेगी। इसके साथ ही हुड्डा ने दावा किया कि, 40 के करीब पूर्व विधायक और सांसद कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

 

 

 

हुड्डा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि, नैतिकता के आधार पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए और हरियाणा में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। हुड्डा ने कहा कि, अब तक 40 से ज्यादा पूर्व विधायक व सांसद कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *