पुलिस ने आपरेशन क्लीनअप चला मारे ताबड़तोड़ छापे, 38 टीमों में 200 से ज्यादा जवान रहे शामिल

फतेहाबाद। जिले में क्राइम को रोकने के लिए पुलिस द्वारा जिलेभर में आपरेशन क्लीनअप चलाया गया। इसके तहत सुबह 5 बजे से देर रात तक पुलिस की 38 टीमों ने आपराधिक मामलों में संलिप्त रहने वाले या आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को टारगेट कर छानबीन की गई। इस दौरान विभिन्न मामलों में 17 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। टीमों में 200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी शामिल रहे। जिनको डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी व सीआईए इंचार्ज लीड करते रहे।

SP Astha Modi
SP Astha Modi

एसपी आस्था मोदी ने बताया कि कुछ समय से आपराधिक मामलों में वांछित या संलिप्त लोगों की लिस्टें बनाई जा रही थीं, इसके बाद बीते पूरे दिन टीमों को टारगेट देकर जिलेभर में रेड करवाई गई। 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया, इनमें 9 लोग पुलिस केसों में वांटेड थे। जिनमें हत्या, पोक्सो एक्ट व आम्र्स एक्ट में एक-एक, एनडीपीएस में तीन व तीन लोग अन्य केस में वांछित थे। 5 लोग ऐसे पकड़े गए, जो कोर्ट से पीओ करार थे। 2 लोगों को बाइक चोरी करते हुए और एक को एनडीपीएस एक्ट में चार ग्राम हेरोइन सहित दबोचा गया। उन्होंने बताया कि इन सबके अलावा 91 अन्य लोगों की भी पहचान की गई, जो संदेहास्पद थे, उनको भी चेक किया गया, ताकि उन्हें अहसास रहे कि वे हमेशा पुलिस की नजर में हैं।

ALSO READ  अवैध अहाते में पिलाई जा रही थी शराब, सीएम फ्लाइंग की दबिश

 

उन्होंने बताया कि नए साल के 11 दिन में 10 एनडीपीएस एक्ट के पर्चे दर्ज किए गए, 890 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ, ढाई किलो अफीम, 14 किलोग्राम हेरोइन व 2 किलो गांजा पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि समय-समय पर अलग-अलग रूप में ऐसे अभियान चलाए जाते रहेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *