खेत मजदूर ने पीया कीटनाशक, सरपंची चुनाव में हारे खेत मालिक के लोगों पर दबाव बनाने का आरोप 

फतेहाबाद। गांव झलनिया में एक खेत मजदूर ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। मजदूर के परिवार वालों ने खेत मालिक और हाल ही में गांव से सरपंच पद का चुनाव लडऩे वाले शख्स के लोगों पर खेत मजदूर पर उसे चुनाव में वोट न देने पर दबाव बनाने का आरोप जड़ा है। परिवार वालों का कहना है कि इसी दबाव में आकर खेत मजदूर ने आज जहर पी लिया। उसे गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर पर रेफर कर दिया गया।

 

वहीं दरियापुर में एक युवक बेसुध हालत में पड़ा मिला और उसके हाथ की नस कटी हुई थी। झलनिया निवासी सोहन लाल ने बताया कि उसका भाई 40 वर्षीय जगदीश गांव के ही राजेंद्र के यहां खेत मजदूर का काम करता है। राजेंद्र चुनाव में खड़ा हुआ था और 400 वोटों से रामचंद्र लोहमरोड़ से हार गया था। उसके भाई ने अपनी वोट रामचंद्र को डाल दी थी। उनका आरोप है कि तब से राजेंद्र के लोग उस पर दबाव बनाए हुए था कि उसे वोट क्यों न दी, जिसके चलते आज उसने यह कदम उठा लिया।

ALSO READ  फतेहाबाद में पंजाब पुलिस की दबिश, रात ही गैंगस्टर हुआ था फरार

 

उसने बताया कि जगदीश ने स्प्रे पीने के बाद उसके बेटे सुनील को फोन कर बताया कि उसने कीटनाशक पी लिया है, जिसके बाद परिवारवाले खेत पहुंचे और उसे उठाकर अस्पताल ले आए। वहीं दरियापुर में एक 21 वर्षीय युवक खाली प्लाट में बेसुध हालत में पड़ा मिला, उसके हाथ की नस कटी हुई थी। फिल्हाल ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *