ढाबे और चिकन कॉर्नर पर चल रहे थे अवैध अहाते, सीएम फ्लाइंग की टीमों ने की रेड

फतेहाबाद। जिले में काफी जगह खुले अवैध अहाते बेरोक-टोक चल रहे हैं। नियमों को ताक पर रखकर चल रहे इन अहातों पर शाम ढलते ही जाम छलकने शुरू हो जाते हैं। सीएम फ्लाइंग की टीमों ने गुप्त सूचना के आधार पर रतिया और फतेहाबाद में दो जगहों पर छापेमार कार्रवाई की तो वहां पर शराब पीते हुए लोग मिले। जिस पर अहाता संचालकों के खिलाफ आबकारी विभाग द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

 

सीएम फ्लाइंग के सहायक उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह, आबकारी विभाग के निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने गुप्तचर विभाग व पुलिस की टीम के साथ रतिया के फतेहाबाद रोड पर छोटी नहर पुल पर खन्ना चिकन कॉर्नर पर रेड की तो यहां पर कुछ लोग शराब पीते पाए गए। कॉर्नर संचालक लखनपाल अहाता चलाने बारे कोई कागजात नहीं पेश कर पाया, जिस पर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ALSO READ  जानिए कितना पढ़े लिखे हैं आपके गांव के सरपंच, फतेहाबाद जिले की संपूर्ण डिटेल

वहीं सीएम फ्लाइंग की दूसरी टीम ने उपनिरीक्षक कुलदीप सिंह, आबकारी विभाग के एईटीओ मनोज मेहता व पुलिस को साथ लेकर फतेहाबाद के मिनी बाईपास बीघड़ चुंगी पर एक ढाबे पर रेड की। इस दौरान 6-7 लोग शराब पीते हुए मिले, यहां भी ढाबा संचालक अहाता चलाने के दस्तावेज नहीं दे पाया। जिस पर आबबकारी विभाग कार्रवाई कर रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *