शर्मनाक ! गंदे कपड़े पहने किसान को मेट्रो में चढऩे से रोका, अफसर टर्मिनेट

बेंगलुरू। बेंगलुरू मेट्रो स्टेशन पर एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक वायरल वीडियो में देखने को मिला कि मेट्रो स्टेशन के स्टाफ ने एक किसान को मेट्रो में चढऩे से इसलिए रोक दिया, क्योंकि उसके कपड़े गंदे थे।

इस शर्मनाक हरकत का जब एक शख्स ने विरोध किया और वीडियो बनाकर वायरल किया तो आखिरकार बेंगलुरू मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने किसान को रोकने वाले सिक्योरिटी सुपरवाइजर को टर्मिनेट कर दिया है।

वीडियो में नजर आ रहा है एक वृद्ध किसान बैग चेकिंग पॉइंट पर खड़ा हुआ है। उसके सिर पर सामान का एक बोरा रखा हुआ है। जिस समय किसान को रोका जा रहा था, तब वहां खड़े एक पैसेंजर ने अफसर से पूछा- क्या मेट्रो में चलने का कोई ड्रेस कोड है? पैसेंजर ने ही घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।टर्मिनेट कर दिया है।

ALSO READ  USA News : रुस द्वारा बड़ा आरोप लगाने के बाद अमेरिका ने कहा कि भारत के चुनाव में दखल देना का सवाल ही नी

किसान को जब मेट्रो में जाने से रोका जा रहा था, तब वहां कार्तिक सी ऐरानी नाम के एक व्यक्ति भी मौजूद थे। वीडियो उन्होंने ही बनाकर पोस्ट किया। वीडियो में उनकी आवाज सुनाई दे रही है। वे किसान को मेट्रो में एंट्री से रोकने का विरोध कर रहे हैं।

कार्तिक मेट्रो सिक्योरिटी सुपरवाइजर से किसान को रोके जाने का कारण पूछ रहे हैं। वे अधिकारी से कहते हैं कि मेट्रो में सफर करने के लिए क्या कोई ड्रेस कोड है।

वह व्यक्ति एक किसान है और उसके पास मेट्रो से यात्रा करने के लिए टिकट है। उसके बैग में कोई ऐसा सामान नहीं है, जिसे मेट्रो में ले जाना प्रतिबंधित हो। उसके पास केवल कपड़े हैं। किस आधार पर उसे मेट्रो में सफर करने से रोका जा रहा है? यह पब्लिक ट्रांसपोर्ट है। इस दौरान कार्तिक के सपोर्ट में और भी लोग आ जाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *