CET-2023 Group D के योग्य उम्मीदवारों को जन्म तिथि, कैटेगरी, जेंडर संबंधी जानकारी अपेडट के लिए सुनहरी मौका

फतेहाबाद। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीश्न HSSC द्वारा सीईटी-2023 ग्र्रुप डी (CET-2023 Group D ) के लिए जारी विज्ञापन 01/2023 के क्वालिफाइड कैंडीडेट्स को अपनी जन्म तिथि, जेंडर संबंधी जानकारी, श्रेणी व उपश्रेणी में किसी भी प्रकार की जानकारी बदलने के लिए एक मौका दिया है।

इसको लेकर कमीश्न की साइट पर एक नोटिस भी पब्लिश कर दिया है। इस सीईटी-2023 ग्रुप डी के विज्ञापन नंबर 01/२०२३ में क्वालीफाइड कैंडीडेट 26 फरवरी से लेकर 28 फरवरी 2024 शाम 5 बजे तक Portal link https://adv12023.hryssc.in पर जाकर उपरोक्त जानकारी में परिवर्तन कर सकते हैं। इसके बाद फिर कोई परिवर्तन का मौका नहीं दिया जाएगा।

एचएसएससी का कहना है कि जानकारी परिवर्तन को लेकर योग्य उम्मीदवारों द्वारा लगातार आयोग को आवेदन किया जा रहा था, जिस कारण यह निर्णय लिया गया है।

ALSO READ  New excise policy : हरियाणा की नायब सैनी सरकार ने दी नई आबकारी नीति को मंजूरी, देशी शराब का कोटा बढ़ा, ठेके 2400 ही रहेंगे

नोटिस में सभी योग्य उम्मीदवारों को सभी नियम ध्यानपूर्वक पढऩे और कट ऑफ से पहले जारी किए गए अपने वैलिड दस्तावेज अपलोड करने को कहा गया है। बिना दस्तावेज कोई परिवर्तन नहीं होगा।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *