ठुईया गांव के कालूराम हत्या मामले में मुख्य आरोपियों व महिला सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

तीन आरोपियों को पुलिस ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया,वही महिला आरोपियों को भेजा हिसार जेल

फतेहाबाद, 17 दिसम्बर। थाना भट्टूकलां पुलिस ने ठुईया गांव के कालूराम हत्या मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ओमप्रकाश,कृष्ण कुमार, बलवान सिहं व एक महिला सावित्री निवासी ठुईयां के तौर पर हुई है। पुलिस ने कल इन्हें बस अड्डा भट्टूकलां से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने रविवार को चारों आरोपियों को कोर्ट मे पेश किया जहां से आरोपी ओमप्रकाश,कृष्ण कुमार व बलवान सिंह को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया वही आरोपियां सावित्रि को न्यायिक हिरासत मे हिसार में भेजा गया।

 

रिमांड अवधि दौरान आरोपियों से वारदात बारे पुछताछ हत्या मे प्रयुक्त हथियार व अन्य आरोपियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा। बता दे कि 15 दिसम्बर को मृतक के पिता गंगाराम ने थाना भट्टू कलां में अपने लड़के कालूराम की हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

ALSO READ  18 वर्ष बाद फतेहाबाद में सम्मान दिवस रैली करने जा रहा इनेलो

 

आरोप था कि जब मृतक कालूराम ने आरोपी ओमप्रकाश को गाली गलौज करने से मना करने लगा तो उसके साथ ओम प्रकाश, कृष्ण, योगेश, दविन्द्र, राहुल, बलवान, सावित्री व अजय  ने मिलकर उसके साथ लाठी डंडों से मारपीट की और उसी मारपीट के तहत इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस सूचना पर तुरंत केस दर्ज कर तत्पर्ता से कार्यवाही करते हुए वारदात मे शामिल एक महिला सहित चार आरोपियों को बस अड्डा भट्टू कलां से गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश मे पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *