पूर्व चेयरमैन राजेश कस्वां और उनकी पत्नी हारे, सुमन सुभाष खीचड़ की बड़ी जीत, सभी वार्डों का परिणाम देखें

फतेहाबाद। जिला परिषद और पंचायत समिति के परिणाम भी आखिरकार आज आ गए। चुनाव परिणामों में जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राजेश कसवां और उनकी धर्मपत्नी सुनीता कस्वां दोनों अपने-अपने वार्ड से चुनाव हार गए। वहीं जजपा के युवा जिला अध्यक्ष अजय संधु की माता और भाजपा के नेता सत्य रावल भादू भी चुनाव में परास्त हो गए। इन चुनावों में कोई भी पार्टी सिंबल पर नहीं लड़ी, भाजपा ने अपना समर्थन जरूर दिया हुआ था। वार्ड 14 में रिकाऊंटिंग हुई। इस वार्ड में पहले महेंद्र सिंह को विजयी बताया गया, लेकिन बाद में दोबारा रामनिवास मिट्ठू की जीत बता दी गई। इसके बाद रिकाऊंटिंग करवाई गई, जिसमें रामनिवास 51 वोटों से जीत गए।

जिला परिषद के वार्ड नं. 1 से राकेश चोयल जीत गए। राकेश ने करीब एक हजार वोटों से चुनाव जीता। वहीं वार्ड नंबर 2 से पूजा भाल सिंह चुनाव जीतीं, उन्होंने पूर्व चेयरमैन राजेश कस्वां की धर्मपत्नी सुनीता कस्वां को बड़े मार्जिन 5230 वोटों से पटखनी दी। वार्ड 3 से राजेश कस्वां खुद लड़ रहे थे, लेकिन वे हार गए। वार्ड में गौरव शर्मा जीते। वार्ड 4 से सीमा रानी ने जीत हासिल की। वार्ड 5 से बिंद्रपाल सिंह जीत गए। वार्ड 6 से सुमन सुभाष खीचड़ ने भी साढ़े 6 हजार से ज्यादा के मार्जिन से चुनाव जीत लिया। उनकी जीत पहले ही कन्फर्म मानी जा रही थी। वार्ड 7 से बंटी गढवाल, वार्ड 7 से प्रवीण कुमार, वार्ड 9 से बेअंती रानी,

ALSO READ  आजादी के अमृत महोत्सव के तहत पुलिस लाइन में धूमधाम से मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह

 

वार्ड 10 से वकील चंद, वार्ड 11 से अंजू बाला जीतीं। अंजू ने जजपा युवा जिला अध्यक्ष की माता को हराया। वार्ड 12 से गगन गोदारा, वार्ड 13 से सीमा रानी, वार्ड 14 से रामनिवास मिट्ठू, वार्ड 15 से मंजू रानी, वार्ड 16 से जजपा नेत्री कैलाशो रानी, वार्ड 17 से अनूप कुमार, वार्ड 18 से परमजीत कौर चुनाव जीतने में सफल रहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *