मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए भाजपा का साथ दें: डॉ. अशोक तंवर

भारत और हरियाणा की सरकारों ने अंतोदय के लिए काम किया: प्रो. गणेशीलाल

सिरसा, 28 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर के चुनावी कार्यक्रमों में लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। लोगों ने भारत माता की जय और जय श्री राम के नारों से आकाश गुंजायमान कर दिया और हर हर मोदी घर-घर मोदी के नारे लगाए। डॉ. अशोक तंवर ने सिरसा में आयोजित जनसभाओं में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब लोग एकजुटता से प्रधानमंत्री मोदी के सपनों का भारत बनाने के लिए 400 पार सीटें देने में योगदान दें। सिरसा संसदीय क्षेत्र की जीत लाखों मतों की होनी चाहिए ताकि केंद्र की सरकार के गठन में हरियाणा का बड़ा सहयोग बन सके। डॉ. तंवर सिरसा शहर में विभिन्न जनसभाओं में लोगों को संबोधित कर रहे थे।


डॉ. तंवर ने सिरसा में विभिन्न सभाओं में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश मोदी जी के नेतृत्व में अंगड़ाई ले रहा है। आज डिजिटल इंडिया की गूंज है, आम आदमी को ताकत दी गई है, महिलाओं और किसानों का सम्मान बढ़ा है। जनसभाओं के बाद डॉ. तंवर ने दशम पातशाही सूरतगढिय़ा बाजार में शिरकत की और उसके बाद स्व. सुदेश रानी गाबा की श्रद्धांजलि सभा में शारदा पैलेस पहुंचे।

डॉ. तंवर ने सिरसा क्लब में लायन इंद्र गोयल द्वारा आयोजित हरियाणा प्रांतीय अधिवेशन एवं कार्यशाला में शिरकत की। उसके बाद स्व. सुरेश सर्राफ की श्रद्धांजलि सभा में बेगू रोड की कारखाने वाली गली में शिरकत करने पहुंचे। दोपहर में बरनाला रोड पर भूपेंद्र खट्?टर के निवास पर जलपान के लिए पहुंचे। उसके बाद वाल्मीकि चौक पर एक जनसभा को संबोधित किया।

ALSO READ  Berojgar election candidate : करनाल उपचुनाव में मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे बेरोजगार युवा, निर्दलीय भरेंगे नामांकन

यहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा की बीजेपी सरकार ने सफाई कर्मचारियों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं देकर उनका जीवन संवारने का प्रयास किया है। दलित समाज के बच्चों की पढ़ाई, गरीब कन्याओं की शादी और रोजगार के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं या विस्तार किया है। डॉ. तंवर ने नगर पार्षद विकास जैन के निवास पर भी जलपान किया। इसके उपरांत सिंगीकाट मोहल्ला में प्रधान डोरी लाल की अध्यक्षता में जनसभा का आयोजन किया गया।

इस जनसभा में मुख्य रूप से उड़ीसा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल उपस्थित हुए। यहां लोगों को संबोधित करते हुए प्रो. गणेशीलाल ने कहा कि भारत की मोदी सरकार और हरियाणा की भाजपा सरकार ने जनभावनाओं के अनुरूप कार्य किया है। दोनों ही सरकारों ने अंतोदय की भावना से काम करते हुए अंतिम व्यक्ति तक विकास की रोशनी पहुंचाई है। जन-धन योजना, आयुष्मान, लखपति दीदी, मेक इन इंडिया जैसी योजनाएं देश के आम आदमी का जीवन स्तर ऊंचा उठाने में कारगर साबित हुई हैं। उन्होंने अपने मंत्री रहते हुए सिंगीकाट मोहल्ला में करवाए गए कार्यों का भी स्मरण किया।

डॉ. तंवर ने शिव चौक स्थित महक फूल भंडार व बेगू रोड स्थित कर्मदीप सूर्या, जगजीत एक्यूप्रेशर पर जलपान व जनसभा की। इसी प्रकार पटेल चौक पर नरेश गुर्जर द्वारा आयोजित जनसभा में सम्मिलित हुए। रात को प्रेम गली कीर्ति नगर में रात्रि भोजन व कार्यकर्ता मिलन का कार्यक्रम हुआ।

बीजेपी सरकार ने दलितों को दिया सम्मान

जनसभाओं के दौरान दलित बस्तियों में जनसैलाब उमड़ा। नेताओं को सुनने के लिए लोग काफी आतुर दिखाई दिए। भीड़ भरी सभाओं के दौरान बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि वे एक गरीब, दलित परिवार में पैदा हुए। गरीबी को नजदीकी से देखा और इसीलिए उनके दर्द को समझता हूं। भाजपा सरकार में दलितों को सम्मान जनक जीवन जीने की राह मिली है। उन्होंने कहा कि एक किसान और सैनिक परिवार में पैदा हुए लड़के को बीजेपी ने सम्मान देकर सिरसा से अपना प्रत्याशी बनाया है। आप सब लोग एकजुटता से मेरा साथ दें। आपके इलाके के लिए जिस तरह पहले विकास की अनेक परियोजनाएं लेकर आया था, उससे भी अधिक ताकत के साथ काम करूंगा।

ALSO READ  प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ाया: अशोक तंवर
नाथूसरी चौपटा में कार्यालय उदघाटन पर मीनू बैनीवाल ने कहा : तंवर को लाखों वोटों से जीताना है

भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश स्वर्णिम युग में पहुंचा है। चंद्रयान से लेकर राफेल और रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनते हुए देश ने विकास की आंधी देखी है जिसके चलते पूरा भारत मोदी का मुरीद बन गया है। यही वजह है कि एक बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
यह बात डॉ. तंवर ने आज सुबह नाथूसरी चौपटा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि नाथूसरी चौपटा सिरसा लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। इस इलाके के रणबांकुरों ने देश की आजादी और अखंडता को अक्षुण्ण रखने में अपना भरपूर योगदान दिया है। पैंतालीसा की धरती त्याग और बलिदान की धरती है। आज एक बार फिर वक्त आपकी चौखट पर दस्तक देने के लिए आया है। आप सभी साथी मिल जुलकर कमल के फूल का बटन याद रखना और अपने वोट की ताकत से समर्थन देना ताकि आपका भविष्य उज्ज्वल हो सके।

ALSO READ  Haryana devotees accident : टायर फटने से पिकअप पलटी, एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल
मीनू बेनीवाल ने लगाई ताकत, बोले हमारा लक्ष्य तंवर साहब को जिताना

इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख समाजसेवी और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मीनू बेनीवाल ने जोश खरोश के साथ लोगों में उत्साह का संचार कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा के छोर पर बसे सिरसा की धरती से डॉ. अशोक तंवर को जिताकर भेजने का संकल्प लिया है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे। मीनू बेनीवाल ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर किसान और सैनिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक जिंदादिल इंसान हैं जिन्होंने सिरसा को अपनी कर्मभूमि बनाकर काम किया है। सिरसा लोकसभा से जब वे चुनाव जीते थे तो कांग्रेस में थे लेकिन इस शख्स ने हलके की लड़ाई लड़कर हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट सिरसा के लिए लाकर दिए। आज शासन आपके साथ है, आप शासन के साथ हैं, डरने की जरूरत नहीं। पूरी ताकत और समर्थन अशोक तंवर के साथ लगा दो, आपका उज्ज्वल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है।

इस अवसर पर प्रखर समाजसेवी मीनू बेनीवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, अमीर चंद मेहता, भूपेश मेहता, सतबीर बेनीवाल, योगेश शर्मा, नंदलाल बेनीवाल, रणजीत बाना, संदीप सरपंच महामंत्री, हनुमंत भाटी, बलराम कासनिया, दलीप सरपंच, पवन माली, अनिल पूनिया, रिसाल सिंह, हनुमान कुंडू प्रभारी जमाल मंडल आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *