दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी विधायक बबली को बताया हरियाणा का एकनाथ शिंदे : बोले पीठ में छुरा घोपा, हुड्डा पर भी बरसे

दिग्विजय बोले : हमारे बनाए पीएम हमारे सगी नहीं हुए तो बबली को तो हमने पंचायत मंत्री बनाया था, लाखों कार्यकर्ताओं ने जेजेपी को खड़ा किया, कल का आया आदमी 2 मिनट में पार्टी कब्जाना चाहे तो यह संभव नहीं

फतेहाबाद। जेजेपी पर लगातार हमलावर हो रहे पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली को अब पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने करारा जवाब दिया है। आज फतेहाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला पीठ में छुरा घोपने वाला बता डाला और कहा कि हमारे बनाए गए प्रधानमंत्री तक हमारे सगे नहीं हुए, इन्हें तो फिर भी हमने पंचायत मंत्री ही बनाया था। उन्होंने बबली को हरियाणा का एकनाथ शिंदे बता डाला और कहा कि बबली नहीं बबली के अंदर खट्टर बोल रहे हैं। साथ ही दिग्विजय चौटाला ने हुड्डा को घेरते हुए उन्हें भाजपा का बी टीम बताया।


दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बबली के सारे प्रयास फेल हो चुके हैं, वो हरियाणा के एकनाथ शिंदे बनना चाहते थे, वे पीठ में छुरा घोपना चाहते थे, लेकिन सभी विधायकों ने उन्हें सावधान कर दिया, जिससे उनका जो हश्र हुआ, वो सबके सामने है। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार का इतिहास गवाह रहा है कि हर किसी ने धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि उनके परदादा चौ. देवीलाल को भजनलाल ने तब धोखा दिया, जब सरकार बननी थी। फिर चौ.देवीलाल ने विश्वनाथ प्रताप सिंह को प्रधानमंत्री बनाया तो उन्होंने धोखा देखते हुए उनको उनके ही पद से हटा दिया। इसके बाद भी संघर्ष जारी रहा, फिर इनेलो बनी, अब जेजेपी बनी। साजिशों से हमेंं कोई फर्क नहीं पड़ा, हम मजबूत रहे, आगे भी लड़ाई लड़ते रहेंगे।

ALSO READ  Haryana roadways ; राजस्थान के अलवर के लिए सीधी बस सेवा शुरू, देखें टाईम टेबल और रुट

दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने इनेलो छोड़ते समय पार्टी का डंडा, झंडा, सिंबल वहीं छोड़ दिया और अपना अलग घर बनाया, यदि हम सब हथिया लेते तो लोग माफ नहीं करते, लाखों कार्यकर्ताओं के संघर्ष से अब जेजेपी को खड़ा किया तो कोई कल का आया आदमी 2 मिनट में पार्टी कब्जाना चाहे तो यह हरियाणा में संभव नहीं, महाराष्ट्र में ही संभव है।

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवारों पर हुए हमले को उन्होंने निंदनीय बताया और कहा कि सभ्य समाज में हर कोई इसकी निंदा कर रहा है, जिनका नाम लेकर प्रदर्शन करने वाले हमला कर रहे हैं, वो किसान नेता टिकैत भी इसकी निंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमलावरों की पहचान हो गई है, वो कांग्रेस के लोग थे, जेपी के साथ उनकी तस्वीरें तक सामने आ चुकी हैं।

ALSO READ  पौत्र होने की दादा को इतनी खुशी : किन्नरों को बधाई में दे दिया प्लाट, बोले और भी कुछ चाहिए तो बता देना

जेजेपी को भाजपा की बी टीम बुलाए जाने के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बी टीम जेजेपी नहीं बल्कि गुलाबी गैंग है, वो लोग बी टीम हैं, जिन्होंने श्रुति चौधरी की टिकट कटवाकर दान सिंह को इसलिएि दिलवाई, ताकि हुड्डा अपने बेटे को जिता सकें, हरियाणा में उम्मीदवार तक नहीं मिले और राज बब्बर व सतपाल ब्रह्मचारी के रूप बाहरी उम्मीदवार लाए, खट्टर के सामने डमी कैंडीडेट उतार दिया। बी टीम तो वो हैं, जो अपनी एक सीट जीतने के लिए सारे नेताओं, सारी पार्टी को कुर्बान करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हुड्डा अपनी जिम्मेवारी मजबूती से निभाएं, आज वे सरकार को गिरा क्यों नहीं रहे हैं? हुड्डा ने कहा था कि भाजपा सरकार को तोडऩे की जिम्मेवारी विपक्ष की है तो दुष्यंत ने अपनी जिम्मेवारी निभाते हुए तुरंत फ्लोर टेस्ट के लिए लेटर लिख दिया, हुड्डा ने काह कि राष्ट्रपति की मांग करो तो दुष्यंत ने हां कर दी, लेनिक हुड्डा ही पलट गए। अब वे कहते हैं कि दुष्यंत अपने 10 एमएलए दिखाएं, तो उन्हें इतना तो ज्ञान होना चाहिए कि विधायकों की परेड सड़क पर नहीं विधानसभा में होगी, जिस दिन विधानसभा सेशन होगा, उस दिन दुष्यंत अपने 10 विधायकों के साथ सेशन में पहुंच जाएंगे।

ALSO READ  ठाकर बस्ती में बिजली का खंभा गिरा, दुकानों के शेड पर गिरी तारें, बड़ा हादसा होता तो कौन होता जिम्मेवार

उन्होंने कहा कि सिरसा में सैलजा को जाने वाला हर वोट सिरसा और फतेहाबाद हलके के खिलाफ हुड्डा को जाएगा। उसका फायदा हुड्डा गुट ही उठाने वाला है। जो पैसे के बल पर कांग्रेस की टिकटें खरीद सकते हैं, वो कल को कांग्रेस को भी खरीद लेंगे। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंद्र बेनीवाल, पार्टी प्रत्याशी रमेश खटक, वरिष्ठ नेता कुलजीत कुलडिय़ा, जतिन खिलेरी, दिनेश बंसल आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *