दुकान से चुराए बीडी के पैकेट, बेचकर खरीदा नशा, लोगों ने पकड़ा

फतेहाबाद। चिट्टे का नशा इस कदर फैल चुका है कि नशे की पूर्ति करने के लिए नशे के आदी युवक दुकान से चोरी करने लगे है। शहर के बीघड़ रोड़ पर नशे के आदी दाे युवकों ने बीडी के 5 पैकेट पैकेट चोरी करके ले गए। दुकानदार द्वारा शोर मचाया गया तोे आरोपी युवक वहां से भाग निकले। आस पास के लोगों द्वारा बाइक सवार चोरों की तलाश की गई तो उक्त चोर सेक्टर 10 में चोरी किया सामान बेचकर चिट्टे पी रहे थे। दुकानदार द्वारा जब चोरों को पकड़ने की कोशिश की गई तो एक चोेर वहां से भाग निकला, जबकि दूसरे को काबू कर लिया गया। काबू किए गए युवक से कब्जे से 500 सौ के नकली नोट जो बच्चों के लिए होते है। इस दौरान चिट्टे पीने का सामान मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर ली है।

ALSO READ  झगड़े में पति ने पत्नी पर चलाया चाकू, घायल महिला थाने पहुंची
यहाँ क्लिक कर घटना की वीडियो देखें

जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम को बीघड़ रोड पर एक किरयाणा की दुकान है। यहां पर दो युवक गए और सामान मांगा। इस दौरान जब दुकानदारा सामान निकाल रहा था। दुकानदार करतान सिंह ने बताया कि उक्त दोनों युवक बीडी के पांच पैकेट चोरी करे ले गए। जिनकी कीमत 1500 रुपये है।

लोगों ने एक युवक को पकड़ा

हुडा सेक्टर 10 में जब युवक नशा पी रहे थे तभी लोगों ने एक को पकड़ लिया, जबकि एक युवक भाग गया। युवक ने बताया कि यह नशा 1200 रुपये में खरीदकर लाए थे। चोरी किए गए बीडी के पैकेट बेचकर यह नशा खरीदा है। इस दौरान लोगों ने युवक को पुलिस के हवाल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *