तीन बच्चों सहित होद में गिरी महिला, बच्चों की गई जान

नूंह क्षेत्र के गांव खेड़ला में एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक महिला अपने तीन बच्चों को लेकर घर की होद में कूद गई, आसपास के लोग शोर सुनकर वहां पहुंचे तो चारों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। तीनों बच्चों की जान जा चुकी थी, जबकि महिला को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि बच्चों के पिता का कहना है कि दो बच्चे खेलते समय होद में गिरे, जिन्हें बचाने के लिए महिला भी गिर गई।

 

जानकारी के अनुसार खेड़ला निवासी सकूनत अपनी 10 वर्षीय बच्ची, 8 वर्षीय व 4 माह के दो बेटों सहित घर में बनी पानी की होद में कूद गई। पानी में कूदते ही महिला जब तड़पने लगी तो शोर मचा दिया। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तब तक बच्चों की जान जा चुकी थी। घटना के समय महिला का चौथा बच्चा 12 वर्षीय शोएब स्कूल चला गया था।

ALSO READ  Jind News : गांव निडाना एंव ललित खेड़ा को उपमण्डल जुलाना में मिलाने को लेकर ग्रामीणों ने की सीएम से मुलाकात, एक-दो दिन में आ सकता है फैसला

महिला ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया, पुलिस इस सवाल का जवाब ढूंढ रही है। वहीं मृतक बच्चों के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 10 वर्षीय शबाना व 8 वर्षीय बालक मोहम्मद साद विशेष आवश्यकता वाले थे। जो खेलते समय होदी में गिर गए और चार माह के बच्चे को गोद में लिए सकूनत उन्हें बचाने के लिए गिर गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *