सरपंची के चुनाव हारे प्रत्याशी को ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो और 2.11 करोड़ देकर किया सम्मानित

रोहतक। हरियाणा के पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार ऐसा भी रहा जो चुनाव हार कर भी जीत गया। बात कर रहे हैं रोहतक जिले के गांव चिड़ी के एक रोचक मामले का, जहां चुनाव हारने वाले प्रत्याशी काला चेयरमैन को ग्रामीणों का भरपूर प्यार मिला। ग्रामीणों ने एक बड़ा समारोह आयोजित कर उन्हें 2 करोड 11 लाख रुपये की नकदी भेंट की और एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी दी।

गांव के लोगों ने कहा कि यह उनके लिए प्रत्येक सम्मान है, पूरे गांव ने रुपए इकट्ठा किया और इस कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में धर्मपाल चेयरमैन बेहद गर्व महसूस करते हुए बोले कि वह इस सम्मान को भूल नहीं पाएंगे और गांव में हर कार्य में अपना बढ़-चढ़कर योगदान देंगे और जो नए सरपंच बने हैं उनका भी साथ देंगे।

ALSO READ  Haryana Roadways : अब बसों में बच्चों और बुजुर्गों का भी पूरा टिकट लगेगा, केवल इन लोगों को मिलेगी छूट

बता दें कि रोहतक में दूसरे चरण में पंचायत चुनाव हुए थे। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के किलोई क्षेत्र का गांव चिड़ी जहां पर दो उम्मीदवार नवीन कुमार और धर्मपाल उर्फ काला चेयरमैन ने चुनाव लड़ा था। नवीन 66 वोट से जीत गए थे और धर्मपाल हार गए थे। ग्रामीणों ने भाईचारे की मिसाल कायम करते हुए हारे हुए प्रत्याशी के लिए एक बड़ा कार्यक्रम किया। आपको बता दें कि धर्मपाल 2000 से लेकर 2005 तक ब्लॉक समिति लाखन माजरा के चेयरमैन रहे और उनकी माता भी बाद में सरपंच रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *