पौत्र होने की दादा को इतनी खुशी : किन्नरों को बधाई में दे दिया प्लाट, बोले और भी कुछ चाहिए तो बता देना

रेवाड़ी। हालांकि खुशी का कोई मूल्य नहीं होता, लेकिन हरियाणा के रेवाड़ी क्षेत्र में एक दादा को अपने पौत्र के जन्म की इतनी खुशी हुई कि उसने बधाई मांगने आए किन्नरों को माला-माल कर दिया। किन्नर भी ऐसा गिफ्ट पाकर दंग रह गए। ऐसी बधाई हरियाणा में शायद ही किसी किन्नर को मिली हो।

दरअसल, रेवाड़ी शहर की सत्ती कॉलोनी निवासी पेशे से बड़े जमींदार शमशेर सिंह के घर में कुछ दिन पहले पौत्र ने जन्म लिया था। उनके बेटे एडवोकेट प्रवीण यादव के घर पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। पूरे परिवार ने खूब खुशियां मनाईं। इसी दौरान आज उनके घर पर कुछ किन्नर बधाई लेने पहुंच गए। किन्नरों ने जब नाच गाना कर बधाई मांगी तो बच्चे के दादा शमशेर सिंह ने नवजात पौत्र की खुशी में बधाई के तौर पर 100 वर्ग गज का प्लाट देने की घोषणा की।

ALSO READ  शनिदेव मंदिर में चोर ने दानपात्र पर हाथ किया साफ, हजारों की नगदी चोरी

शमशेर सिंह ने सभी के बीच में कहा कि वह किन्नरों के नाम एक प्लाट देंगे। इसके बाद शमशेर सिंह ने और कोई जरूरत भी पूछा। शमशेर सिंह ने पूछा कि आप इस प्लाट में क्या करेंगे तो किन्नर ने बताया कि वह पशु बांधेंगे। इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि भैंस भी चाहिए हो तो बता देना, वो भी दे देंगे। झज्जर रोड स्थित प्लाट की कीमत 12 से 15 लाख रुपये बताई गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *