जाखल से किराये पर कार लेकर टोहाना पहुंचे, चालक पर पिस्तौल तानी, रॉड से पीटा, कार लूट कर फरार

फतेहाबाद। टोहाना में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती देर रात जाखल से किराये पर लाई गई कार को कुछ युवकों ने पिस्तौल के बल पर लूट लिया और फरार हो गए। इस दौरान चालक को रॉड आदि से पीटा भी गया, उसे नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। हिसार रेलवे पुलिस ने इस संबंध में शिकायतकर्ता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ आम्र्स एक्ट 25, आईपीसी की धारा 395, 397, 427 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे पुलिस को दी शिकायत में जाखल निवासी 35 वर्षीय गुलाब सिंह ने बताया कि 8 साल से कार चलाकर रोजी-रोटी कमा रहा है। 16 जनवरी को रात करीब 10 बजे वह अपने घर पर था, उसके फोन पर किसी का फोन और कहा कि उन्हें टोहाना तक जाना है और उन्हें जाखल रेलवे स्टेशन से पिकअप कर लेना। 800 रुपये में किराया तय हो गया। वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार लेकर जाखल जीआरपी चौकी के पास गया, जहां उसे 6 लड़के मिले, जिनमें से चार युवक कार में पीछे और 2 आगे सवार हो गए। इसके बाद वह उनके बताए पते पर अनाज मंडी टोहाना पहुंच गया, लेकिन वे बोले कि उन्हें रेलवे स्टेशन प्लेटी जाना है। जिस पर वह उन्हें टोहाना के प्लेटी रेलवे स्टेशन माल गोदाम ले गया।

ALSO READ  आयुर्वेदिक दवा कंपनी की फैक्ट्री पर सीएम फ्लाइंग की रेड, सैंपलिंग

उसने आरोप लगाया कि कार से उतरकर एक लड़के ने उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और फिर उसे गला पकड़कर नीचे उतारकार पीटना शुरू कर दिया। उसके सिर और हाथों पर रॉड मारी गई, उसके मोबाइल को भी रॉड मारकर तोड़ दिया गया। आरोप है कि इसके बाद युवक कार लेकर चंडीगढ़ रोड की तरफ फरार हो गए। वहां से उठकर वह चंडीगढ़ रोड पुल के पास पहुंचा और वहां दो-तीन युवकों को इस बारे में बताया। उन्होंने डायल 112 को बुलवाया। जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि टोहाना में हाल ही में हुई वारदातों का खुद हिसार आईजी राकेश आर्य ने जायजा लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *