भीमा बस्ती में व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से हमला, लोगों ने हमलावर को पकड़कर पीटा

फतेहाबाद। स्थानीय भीमा बस्ती में पानी वाली टंकी के पास साई बाबा वाली गली में देर शाम जमकर हंगामा हुआ। जानकारी मिली है कि एक युवक स्थानीय युवक पर हमला करने पहुंचा और युवक के पिता को देखकर उन पर तेजधार हथियार से हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया। इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए और हमला करने आए युवक को घेरकर उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह भी घायल हो गया। वहीं एक-दो अन्य को भी चोटें लगी। सभी को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां युवक के पिता को रेफर कर दिया गया है। उनके हाथ पर काफी बड़ा कट लगा है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव किया।

स्थानीय निवासी निखिल ने बताया कि 5-6 युवकों ने विगत रात्रि उस पर हमला कर दिया था, जब वह गली की एक दुकान पर सामान लेने गया था, तब आसपास के लोग वहां पहुंचने पर युवक भाग निकले थे। इसके बाद दूसरे दिन यानि 28 सितंबर को उक्त युवक फिर गली में चक्कर काटने लगे। उसने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे जतिन नामक युवक अपने चार-पांच अन्य साथियों सहित वहां आया और उसके पिता संदीप पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया।

ALSO READ  ट्रेन हत्याकांड से सबक : यात्रियों की सुरक्षा पर बनेगा बड़ा प्लान

शोर सुनकर वे और अन्य लोग वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। जिस पर कई लोगों को चोटें लगी। लोगों ने जतिन को घेर लिया, जिसके बाद परिजनों व अन्य लोगों ने जतिन को पीटना शुरू कर दिया। वहीं उसके पिता के हाथ पर काफी चोटें लगी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दोनों का कई साल पुराना विवाद बताया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *