बाइक में घुसा सांप, लोगों का जमघट लगा

फतेहाबाद। नेशनल हाइवे पर श्री दुर्गा मंदिर के पास एक बाइक में सांप घुस गया। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने पूरे बाइक को उधेड़कर रख दिया। बाद में एक कार मैकेनिक ने वहां आकर सांप को बाहर निकाला और अब सांप को वन्य जीव विभाग के हवाले किया जाएगा। जानकारी के अनुसार एक शख्स दुर्गा मंदिर के पास स्थित बैंक में किसी काम से आया था।

काम के बाद जब वह बाहर आया तो देखा कि उसके बाइक में इंजन के पास एक पीले चटख रंग का सांप घुसा हुआ था। उसने आसपास के लोगों को बताया तो लोग वहां जमा हो गए और सभी लोगों ने बाइक की सीटें, आदि उखाड़ फेंकी और सांप के बाहर निकलने का इंतेजार करने लगे, इसी दौरान किसी ने वहां पास ही काम करने वाले कार मिस्त्री बलविंद्र को सूचना दी। उसके वहां पहुंचने से पहले लोग अपने स्तर पर प्रयास करते रहे। बलविंद्र ने कपड़े की सहायता से बाइक के हैंडल के पास से सांप को कड़ी मशक्कत से पकड़कर बाहर निकाला।

ALSO READ  पंजाब के समाना में भाखड़ा में डूबे युवक का शव फतेहाबाद की नहर में मिला

करीब एक घंटा इस कशमकश में लग गया। तब तक लोग वहां उत्सुकतावश खड़े रहे। हालांकि सांप का साइज ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन जहरीला था। समय रहते पता चलने पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। सांप को अब जंगल में छोडऩे के लिए वन्य जीव विभाग को सौंपा जाएगा। बलविंद्र ने बताया कि अब तक वे करीब 50 बार ऐसे ही मुश्किल समय में सांप को पकड़ चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *