फतेहाबाद में चोर हावी, R.K. कॉलोनी में दिन दहाड़े मकान में लाखों रुपये के गहने चोरी

फतेहाबाद क्षेत्र में इन दिनों चोर उचक्के का आतंक जारी है। लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। एक के बाद एक चोरी की घटनाओं को चोर धड़ल्ले से अंजाम देते जा रहे हैं और पुलिस अभी तक कुछ भी नहीं कर पा रही। फतेहाबाद के बीघड़ रोड स्थित आरके कॉलोनी में चोर ने दिनदहाड़े एक मकान में धावा बोलते हुए लाखों रुपए की जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। हैरानी की बात यह है कि जिस मकान में चोरी हुई वह मकान सूर्य एनक्लेव के साथ लगती आरके कॉलोनी में स्थित है।

आपको बता दें कि सूर्या इन्क्लेव में 2 हफ्ते पहले एक मकान में नौकर द्वारा 17 लाख रुपए की बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है और आज भी प्रतिनिधिमंडल एसपी से इस मामले में मिला था। अभी उस मामले में कार्रवाई की मांग की ही जा रही थी कि शहर में एक और बड़ी चोरी की वारदात हो गई।

ALSO READ  दो बेटों की हत्या आरोपी शख्स ने अब खुद की जान ली

आर के कॉलोनी निवासी इकबाल भूषण ने बताया कि उनकी पत्नी रतिया के सरकारी स्कूल में पढ़ाती है और स्कूल गई हुई थी, वह खुद मार्केट में गए हुए थे घर पर कोई नहीं था। दोपहर 3 बजे उनकी पत्नी ड्यूटी से घर लौटी तो पाया कि घर का मेन गेट अंदर से बंद था, जिस पर उनकी पत्नी ने उन्हें फोन पर बताया कि घर का मेन गेट बंद है और क्या वह अंदर है तो उनके पति ने बताया कि वह तो मार्केट में है।

बाद में किसी तरह से गेट खोल कर भी अंदर गए तो ऊपर के मंजिल में बने दो कमरों में सारा सामान उथल पुथल था। अलमारी और लोकर के सामान बाहर बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि घर पर करीब 20-25 तोले सोने के जेवर, एक डायमंड सेट और करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी पड़ी थी जो चोर उठा कर भाग गए। उन्होंने बताया कि सबसे ऊपर की छत पर सीढी वाला दरवाजा खुला था इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर यहां से फरार हो गया। मकान के बाहर खड़ी कार पर पैरों के निशान मिले हैं और कार के बिल्कुल साथ गेट और मकान पर लगा जंगला है इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर इसी जंगले से अंदर घुसा होगा। इससे पहले शहर के एक होटल और एक फर्नीचर चौक पर बड़ी चोरियों की घटनाएं सामने आई थी तो वही रतिया में भी एक किराना स्टोर पर लाखों रुपए की चोरी हुई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *