भाजपा के स्टार प्रचारक कुलदीप बिश्नोई व राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने गांव नाढोड़ी में की जनसभा

फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम भी रहे मौजूद, ट्रेक्टर पर सवार होकर जनसभा में पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, सुभाष बराला और दुड़ाराम
कुलदीप बोले पार्टी ने समीकरण बनाए, रणजीत उसमें फिट बैठे: मेरी कोई नाराजगी नहीं, मैं कोई लुगाई नहीं, जो मनाएं
फतेहाबाद। भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई आज फतेहाबाद के गांव नाढोड़ी में पहुंचे और यहां भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के पक्ष में जनसभा कर ग्रामीणों से वोटों की अपील की। जनसभा में उनके साथ राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, फतेहाबाद के विधायक चौ. दुड़ाराम सहित भाजपा के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे। कुलदीप बिश्नोई, सुभाष बराला और दुड़ाराम एक ट्रेक्टर पर सवार होकर काफिले के साथ सभास्थल पर पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
ग्रामीणों ने उन्हें फूलों की मालाओं से लाद दिया। सभा को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आज वे अपने घर में अपने ही भाई बहनों से डॉ. अशोक तंवर के लिए वोटों की अपील करने आए हैं, उन्हें आशा ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि इलाके की जनता उनका साथ बिलकुेल उसी प्रकार से देगी जिस प्रकार से चौ. भजनलाल का दिया करती थी। उन्होंने कहा कि गांव के नाढोड़ी के लोग हमेशा उनके परिवार और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे हैं।
चौ. भजनलाल को हमेशा आप लोगों से प्यार और आशीर्वाद दिया है। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आज देश को मजबूत करने का समय आ गया है, आज लोग आज डॉ अशोक तंवर को भारी बहुमत से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती मिलेगी और देश को फिर से तीसरी मजबूत सरकार मिलेगी, जो देश और देशवासियों के हितों के फैसले ले सकेगी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आप लोगों ने कांगे्रस को बड़ा लंबा समय तक सत्ता में भागीदारी दी, मगर कांग्रेस ने आप लोगों को कुछ नहीं दिया, सिवाय भ्रष्टाचार और घोटालों के।
कुलदीप बिश्नोई ने अपील करते हुए कहा कि डॉ. अशोक तंवर के वोट देकर एक सशक्त सरकार बनाने में अपना अमूल्य सहयोग दें। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मेरी भाजपा में किसी से कोई नाराजगी नहीं है, और यह मैं खुले तौर मंच से कहता हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठी अफवाह फैल रहे हैं, हम पूर्ण रूप से मोदी जी को मजबूत करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि मैं और मेरे फ्लोअर भाजपा के पक्ष में ही मतदान करेंगे।

हिसार सीट को लेकर उन्होंने कहा कि हिसार सीट से उम्मीदवार बड़े मार्जन से जीतेंगे और मजबूती के साथ लोकसभा पहुंचेगे। उन्होंने कहा कि कुलदीप को मनाने की भ्रम फैलाए जा रहे हैं, मैं कोई लुगाई थोड़ा हूं, जो मनाएंगे, मैं तो पूरे तरीके से राजी हूं। टिकट किसी को मिले ना मिले, यह पार्टी के फैसले होते हैं, पार्टी को कई चीजें देखने होती हैं, कई समीकरण देखने होते हैं, रणजीत चौटाला समीकरण में फिट बैठ रहे होंगे, मेरी कोई नाराजगी नहीं है, पूर्ण रूप से भाजपा के साथ हूं।

ALSO READ  बाबा के डेरा वापस आने पर भड़के ग्रामीण, सैकड़ों ग्रामीण डेरा के बाहर जमा, तनाव

वहीं सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि नरेंद्र मोदी के 10 वर्ष के कार्यकाल में देश में कई ऐसे कार्य हुए जो पहले की सरकारों में कभी नहीं हुए। देश को मजबूत नेता और नेतृत्व मिला, जिसने देश का नाम विश्व पटल पर सुनहरे अक्षरों में लिखने का काम किया। देश की जनता के लिए कई अहम फैसले लिए और योजनाएं बनाकर देशवासियों को समर्पित की। देश के गरीब, बेसहारा वर्ग के लिए अन्न से लेकर छत का प्रबंध किया, गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे परिवारों का जीवन स्तर उठाने के लिए योजनाएं बनाई और उन्हें क्रियांवित किया।

महिलाओं और बेरोजगार युवाओं के लिए योजनाएं लेकर आए, जिससे वे अपने पैरों पर खड़े हो सके। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हरियाणा के नागरिक एक बार फिर से 10 की 10 सीटों पर कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करेंगे और देश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने में सहयोग करेंगे।

ALSO READ  पराली बर्निंग लोकेशन पर पहुंचे कर्मचारियों को बंधक बनाया, डीसी व प्रशासन को दी चेतावनी

फतेहाबाद के विधायक चौ. दुड़ाराम ने सभा को संबोधित करते हुए डॉ. अशोक तंवर के लिए वोटों की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किए हैं। किसानों के लिए मजदूरों के लिए योजनाएं बनाई। किसानों को भावांतर योजना का लाभ दिया, कृषि जोखिम को कम करने के लिए बीमा योजना, किसानों को उनकी फसलों का पैसा सीधा उनके खाते तक पहुंचाया।

वहीं देश और प्रदेश में विकास के कई ऐसे कार्य किए हैं, जो पहले की सरकारों में कभी नहीं हुए। चौ. दुड़ाराम ने ग्रामीणों से डॉ. अशोक तंवर को वोट देने की अपील की और कहा देश में तीसरी बार मजबूत सरकार बनाने में हर ग्रामीण अपना पूर्ण सहयोग करे और भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर को जीता कर लोकसभा भेजें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *