भूना में बड़ा हादसा टला, मिट्टी में धंसी सवारियों से भरी बस

भूना/कुलदीप। भूना में हिसार रोड पर आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। भूना से हिसार जा रही सवारियों से भरी हुई एक रोडवेज बस भूना माइनर के पास मिट्टी में धंस गई। गनीमत रही कि बस पलटने से बच गई, नहीं तो काफी बड़ी अनहोनी हो सकती थी। एक बार तो सवारियों की जान हल्ख में आ गई। बाद में सवारियां बस से उतरकर अन्य वाहनों पर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गईं।

 

जानकारी के अनुसार अक्टूबर माह में आई मूसलाधार बारिश के कारण भूना में बाढ़ आ गई थी। भूना शहर से पानी निकालने के लिए माइनर तक खाले खोदे गए थे। पानी निकलने के भी काफी दिनों तक यह खाले खुले पड़े रहे थे, लेकिन बाद में इन पर मिट्टी की भर्ती कर दी गई थी, लेकिन मिट्टी को अच्छे से दबाया नहीं गया था। आज सवा 4 बजे भूना से सवारियां लेकर हिसार रोडवेज की एक बस हिसार के लिए निकली थी।

ALSO READ  गुलाबी सुंडी व अन्य रोगों को लेकर नरमा उत्पादक किसानों को हकृवि की एडवाइजरी

 

बताया जा रहा है बस सवारियों से पूरी तरह भरी हुई थी और जैसे ही बस भूना माइनर के पास पहुंची तो किसी वाहन को साइड देते समय बस के टायर सड़क से नीचे उतरकर जैसे ही मिट्टी पर आए तो मिट्टी धंस गई। जिस कारण बस एक तरफ झुक गई और पलटते-पलटते बची। लोगों का कहना है कि आज कल में जेसीबी से और मिट्टी यहां पर डाली गई है, इसलिए हादसा होने से टल गया, यदि यहां नई मिट्टी न होती तो अनहोनी हो सकती थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *