चोरों का आतंक: होटल के कई कमरों से ए.सी., एलईडी उड़ाए, फनीर्चर की दुकान से खिड़कियां व दरवाजे गायब

फतेहाबाद। सूर्या एन्कलेव में एक नौकर द्वारा कोठी से लाखों रुपये चोरी की वारदात को अभी पुलिस सुलझा ही नहीं पाई है कि शहर के सिरसा रोड स्थित होटल इन से कई कमरों के ऐ.सी., एलईडी और नल गायब कर दिए गए। यहां भी चोरी का शक होटल में काम करने वाले कारिंदे पर जताया गया है। साथ ही होटल के सीसीटीवी कैमरों की मेमोरी भी फारमेट कर दी गई है। वहीं बीती रात भट्टू रोड पर एक फर्नीचर की दुकान से चोर 40 से ज्यादा संख्या में दरवाजे और खिड़की के पल्ले व सारे औजार चोरी कर ले गए। चोरी हुए औजारों की ही कीमत 40 से 50 हजार रुपये की बताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

होटल संचालक मॉडल टाऊन निवासी अशोक ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब थी, जिसके चलते वह 25-30 दिनों से चंडीगढ़ गया हुआ था। 7 नवंबर को वह वापस आया तो होटल में उसने देखा कि 14 ऐ.सी., 5 एलसीडी, 12 कमरों से टूटियां गायब हैं। उसने संदेह प्रकट किया है कि होटल में सफाई के लिए लगे हुए नोनी नामक युवक ने अपने ग्रुप के साथ मिलकर यह सब किया होगा। होटल के सीसीटीवी कैमरे को खंगलाना चाहा तो उसकी डीवीआर भी फोरमेट की हुई मिली। वहीं एक होटल से इतनी ज्यादा संख्या में ए.सी. और एलसीडी उतारकर गायब करना किसी चोर का काम नहीं हो सकता, इसलिए उसने कारिंदे पर ही संदेह प्रकट किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी हुए सामान की कुल कीमत डेढ़ लाख के करीब बताई गई है।

ALSO READ  सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन पड़ेगा भारी

वहीं भट्टू रोड स्थित दीविशा फर्नीचर हाऊस के संचालक अमित जांगड़ा ने बताया कि दुकान में किसी मकान के लिए खिड़कियां व दरवाजे बनाकर रखे थे, जिसे आज ही फिट करने जाना था। रात वह साढ़े 8 बजे दुकान बंदकर घर चला गया। आज सुबह आया तो देखा कि फ्रंट का शटर सही था। उसने शटर खोला तो पाया कि पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था। दुकान से सारे कटर, ग्रांइडर आदि औजार गायब थे। जबकि वहां ठेके पर तैयार किए दरवाजे और खिड़कियों के पल्ले भी गायब थे। 2 दरवाजे और 40 के करीब खिड़की के पल्ले थे। इसके अलावा गल्ले से दो-ढाई हजार की नगदी भी गायब थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *