एटीएम में चोरी का प्रयास, ताला और खिड़की नहीं काट पाए चोर

फतेहाबाद। फतेहाबाद जिले में चोर-चक्कारों और बदमाशों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं। आए दिन चोरियों की घटनाएं हो रही हैं। बीती देर रात भी एक बड़ी चोरी की वारदात होने से टल गई। चोरों ने नेशनल हाइवे पर स्थित पीएनबी के एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास किया, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। चोरों ने ताला और खिड़की काटने का प्रयास किया। साथ ही ताले और खिड़की के जंगले को आग के द्वारा काटने का प्रयास किया प्रतीत हो रहा है।

 

आज सुबह जब एटीएम का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचा तो एटीएम के शटर का ताला और खिड़की आधी कटी हुई मिली। पास ही सब्बल और लाइटर भी पड़ा था। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे को भी दूसरी दिशा में घुमाया हुआ था। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

ALSO READ  पराली की गांठों में सुबह 6 बजे लगी भयंकर आग दोपहर तक जारी

 

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि रात को एटीएम का शटर बंद कर वह घर चला गया। आज सुबह पहुंचा तो पाया कि शटर पर लगा ताला आधा कटा हुआ था। वहीं एटीएम की खिड़की पर लगा जंगला भी काटने का प्रयास किया गया था। पास ही एक सब्बल और लाइटर भी पड़ा था। जिस पर बैंक प्रबंधन को सूचना दी। बैंक प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि सीसीटीवी कैमरे को भी दूसरी तरफ घुमा रखा था। चोर ताला काट नहीं पाए, जिसकारण एक बड़ी वारदात होने से टल गई।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *