दो बेटों की हत्या आरोपी शख्स ने अब खुद की जान ली

फतेहाबाद। समीपवर्ती गांव खैराती खेड़ा में अपने दो बेटों की हत्या के आरोपी एक शख्स द्वारा बीती देर सायं फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी गई। आज सुबह सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। वहीं बाद में व्यक्ति के अंतिम क्रिया को लेकर एक बार कुछ देर के लिए विवाद खड़ा हो गया। मृतक मुस्लिम धर्म से संबंध रखता था, जिस कारण गांव वालों ने गांव की शमशान भूमि में शव को दफनाने से मना कर दिया।

जिसके बाद कुछ लोग पहले डीसी और बाद में एसडीएम से मिले तथा गांव में शव को दफनाने के लिए जगह की मांग की। एसडीएम ने आगे के लिए मामले को विचाराधीन रख दिया, जिस पर लोगों ने फतेहाबाद कब्रिस्तान में व्यक्ति के शव को दफनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि शख्स ने बाद में अपना धर्म परिवर्तन किया था।  जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि खैराती खेड़ा निवासी 50 वर्षीय शीशपाल का शव उसके घर में रस्सी से लटका हुआ है। बताया जा रहा है मानसिक परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया।

ALSO READ  बड़ा खुलासा: कोई लिक्विड सोनाली को पिलाया गया

वहीं आपको बता दें कि शीशपाल पर वर्ष 2014 में अपने ही दो बेटों की हत्या का आरोप लगा था और इसी मामले में वह जेल में था, अभी वह एक-डेढ़ पहले वह हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था। शीशपाल की पत्नी अपनी बेटी के पास रह रही है। तब मामला सामने आया था कि अपने घरेलू कलह के चलते शीशपाल ने अपने 15-15 वर्ष के दो बेटों की हत्या कर दी। अब मानसिक रूप से परेशानी के चलते उसने खुद की जान ले ली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *