रतिया में बदमाशों का आतंक एक ही दिन हुई चार वारदातें

रतिया/कृष्ण मोंगा। बीती रात रतिया में बदमाशी का नंगा नाच देखने को मिला। टोहाना रोड पर एक बदमाश अपने दो साथियों सहित घुसा और 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगकर फायरिंग की। वहीं इसके अलावा तीन और वारदातें रतिया क्षेत्र में हुईं। सहनाल रोड पर पूर्णिया बिहार निवासी सुमनसे अज्ञात दो लोगों ने 2500 रुपये की नगदी व मोबाइल छीन लिया। वहीं महमदकी शराब ठेके पर तीन अज्ञात कार सवार युवकों ने सेल्समैन से शराब, बियर व 9500 रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गए। दोनों मामलों में पुलिस को शिकायत दी गई। वहीं मीराना गांव के पास दो अज्ञात लोगों ने एक बाइक सवार से बाइक, सोने की अंगूठी व कड़ा तथा 4500 रुपये की नगदी लूट ली। पुलिस मामलों में जांच पड़ताल की जा रही है।

ALSO READ  एसबीपी डीएवी स्कूल ने 12वीं के नतीजों में रचा इतिहास

जानकारी के अनुसार पूर्णिया बिहार निवासी सुमन सहनाल रोड पर जा रहा था तो इसी दौरान दो युवकों ने उसे रोका और उससे 2500 रुपये की नगदी व मोबाइल छीन लिया। वहीं महमदकी शराब ठेके के कारिंदे रजत ने बताया कि रात को ठेके पर डिजायर कार में तीन शख्स आए और ठेके से 19 पेटी शराब, 3 पेटी बियर, एलईडी व 9500 रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। उधर बलियाला निवासी देवेंद्र ने बताया कि वह अपने बाइक पर जा रहा था, इसी दौरान रतनगढ़ व मीराना के बीच दो अज्ञात युवकों ने उसे रोका और उससे बाइक, सोने की अंगूठी व कड़ा व जेब से 4500 रुपये की नगदी छीन ली। तीनों मामलों में पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। गौरतलब है कि कल शाम रतिया में भी बदमाशी हुई। जहां एक युवक पिस्तौल लेकर टीएस इलेक्ट्रॉनिक्स पर पहुंचे, जहां बदमाश ने दुकानदार से 20 लाख रुपये मांगे और न देने पर लाशें बिछा देने की धमकी दी। जिसके बाद वह फायरिंग करता हुआ वहां से निकल गया।

ALSO READ  फतेहाबाद जिले में चला बुलडोजर: नशा तस्करी में संलिप्त दो भाइयों के मकान को तोड़ा
शराब ठेकेदार के खिलाफ बस स्टैंड पर चस्पाया परचा

टोहाना के एक शराब ठेकेदार ने गांव के ही एक व्यक्ति पर उसको जान से मारने की धमकी देने और धमकी भरा पर्चा गांव के बस स्टैंड पर चस्पाने का आरोप जड़ा है। गांव समैन निवासी राजबीर ने बताया कि वह शराब ठेकेदारी करता है। गांव का नरेश उसे ठेकेदारी में हिस्सा डालने को कह रहा है और उसे मारने की बार बार धमकी भी दे चुका है। आरोप है कि अब उसने गांव के बस स्टैंड पर उसके खिलाफ पर्चा चस्पा दिया है, जिसमें उसके खिलाफ धमकी लिखी हुई थी। परचा पढकर अब वह सदमे में है। पुलिस ने आरोप केे खिलाफ धारा 384, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *