JJP लगाएगी मूसेवाला की प्रतिमा, जानिए कहां

प्रदेश में सत्तासीन जननायक जनता पार्टी द्वारा जल्द ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। यह प्रतिमा सिरसा के डबवाली उपमंडल के गांव में लगाए जाने की बात सामने आई है। हालांकि पार्टी द्वारा अभी तक किसी जगह का चुनाव नहीं किया गया लेकिन माना जा रहा है कि डबवाली गांव या हरियाणा बॉर्डर के किसी गांव में या प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

जेजेपी के जिला प्रधान सर्वजीत मसीता ने बताया कि जल्द ही जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला प्रतिमा को लेकर घोषणा कर सकते हैं। यह प्रतिमा कितनी बड़ी होगी या किस धातु से बनी होगी इसका भी अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आपको बता दें कि जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला बीते दिनों जयपुर गए थे और वहां के मशहूर मूर्तिकार से मिले थे। अब जानकारी सामने आ रही है कि मूर्तिकार को सिद्धू मूसेवाला की प्रतिमा बनाने का ऑर्डर दिया गया था।

ALSO READ  Haryana Private school Information : निजी स्कूल संचालकों का चापलूस खेल, दाखिला फॉर्म पर छोटे फॉन्ट में जान भुजकर फॉर्मेट किया

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह मूसे वाला की हत्या के बाद शोक व्यक्त करने उनके गांव पहुंचे थे और उसी समय उन्होंने घोषणा की थी कि पंजाब और हरियाणा के बीच स्थित डबवाली में सिद्धूमूसेवाला की प्रतिमा लगाई जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *