8 वर्ष की बच्ची से अश्लील छेड़छाड़, मूक बधिर पर केस

फतेहाबाद। भट्टू थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मूक-बधिर व्यक्ति पर 8 वर्ष की बच्ची से अश्लील छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह घरेलू कार्य करती है और उसके एक लड़का और दो लड़कियां हैं। सबसे छोटी लड़की 8 वर्ष की है, जिसे बीते दिन उसने पड़ोस के घर से बैटरी लेने के लिए भेजा था। जब वह वापस आ रही थी तो उसे गली में उसकी बेटी की रोने की आवाज सुनाई दी। जब वह गली में गई तो उसने देखा कि गांव के ही एक युवक जो सुन और बोल नहीं सकता, उसने उसकी बेटी को गोद में उठा रखा था और उसको देख कर वहां से भाग गया।

ALSO READ  कॉल करने के बहाने बुजुर्ग से मांगा मोबाइल, लेकर रफूचक्कर

महिला के अनुसार उसने अपनी बेटी को चुप कराया और उससे रोने का कारण पूछा तो जो बच्ची ने बताया कि उक्त युवक ने उसके साथ गंदी हरकतें की। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 354 ए (1) आईपीसी व 10 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

वहीं फतेहाबाद के एक अन्य गांव में युवक पर घर में घुसकर विवाहित महिला के साथ छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए(1), 451, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *